ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहुलास नगरा क्रॉसिंग पर चल रहा हे काम, यहां आज भी लगेगा जाम

हुलास नगरा क्रॉसिंग पर चल रहा हे काम, यहां आज भी लगेगा जाम

बरेली सीतापुर फोरलेन जानलेवा गड्ढों की मरम्मत का काम तेज हुआ है। हुलास नगरा क्रॉसिंग के दोनों ओर सड़क की मरम्मत का काम गुरुवार को भी होगा। एनएचएआई ने गुरुवार को भी हुलास नगरा क्रॉसिंग पर बुधवार की तरह...

हुलास नगरा क्रॉसिंग पर चल रहा हे काम, यहां आज भी लगेगा जाम
बरेली | प्रमुख संवाददाताThu, 05 Mar 2020 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली सीतापुर फोरलेन जानलेवा गड्ढों की मरम्मत का काम तेज हुआ है। हुलास नगरा क्रॉसिंग के दोनों ओर सड़क की मरम्मत का काम गुरुवार को भी होगा। एनएचएआई ने गुरुवार को भी हुलास नगरा क्रॉसिंग पर बुधवार की तरह रूट डायवर्जन करने का फैसला किया है। ट्रैफिक को दूसरे रास्तों से निकाला जाएगा क्रॉसिंग पर ट्रैफिक जाम लगना तय माना जा रहा है।
हुलास नगरा क्रॉसिंग के आसपास लगातार हादसे हुए जिसमें कई लोगों की जान चली गई।

शासन और प्रशासन की सख्ती के बाद एनएचएआई ने हुलास नगरा क्रॉसिंग के पास के गहरे गड्ढों को सही कराने का काम शुरू कराया। बुधवार को फाटक बंद करके क्रॉसिंग के दोनों ओर सड़क के गड्ढों की मरम्मत कराई गई। दिनभर क्रॉसिंग के आसपास ट्रैफिक जाम के हालात बने रहे।  बुधवार को मरम्मत का काम पूरा नहीं हो सका। एनएचएआई गुरुवार को भी क्रॉसिंग के आसपास सड़क की मरम्मत का काम जारी रखेगा। रेलवे फाटक को बंद करके वैकल्पिक रास्तों से ही ट्रैफिक को गुजारा जाएगा।

एनएचएआई के एई ने बताया कि कमिश्ननर ने शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा के थाने से लेकर फतेहगंज पूर्वी थाने की सीमा में स्थित हनुमान मूर्ति के सामने तक रोड की स्थिति ज्यादा खराब होने के कारण रोड को बनाने और दोनों तरफ के गड्ढे भरने का निर्देश दिया है। मंडलायुक्त के आदेश के चलते एनएचएआई के द्वारा नियुक्त रोड निर्माण कंपनी कृष्णा कांट्रेक्शन के द्वारा काम शुरू कर दिया गया है। अब लोगों को दो-तीन दिन में रोड के गड्ढों से राहत मिल जाएगी। वहीं, बुधवार सुबह अचानक  रूट डायवर्ट कर देने से बरेली शाहजहांपुर की बसों को लिंक मार्गो से निकाला गया। दिन भर बसों के इंतजार में हजारों यात्री खड़े रहे। कई घंटों तक बसों के इंतजार में खड़े रहे यात्रियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा। 

होली पर मिलेगी थोड़ी राहत

हुलास नगरा क्रॉसिंग के आस-पास सड़क के गहरे गड्ढे दुरुस्त होने से लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। होली पर लखनऊ की ओर आने जाने वाले ट्रैफिक को जानलेवा गड्ढों से गुजरना नहीं पड़ेगा। एनएचएआई गुरुवार को  क्रॉसिंग के आसपास सड़क की मरम्मत का काम पूरा कर लेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें