DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयुवक की हत्या कर शव भूसे के ढेर में छुपाया

युवक की हत्या कर शव भूसे के ढेर में छुपाया

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीNewswrap
Thu, 16 May 2019 02:13 AM
युवक की हत्या कर शव भूसे के ढेर में छुपाया

थानाक्षेत्र के गांव अमरोली में रिश्तेदारी में भात पहनाने आए युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के बाहर भूसे के ढेर में छिपा दिया। महिला जब भूसा लेने गई, तो उसे शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना फैलते ही हड़कंप मच गया। घटना में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना बिशारतगंज के गांव चिंजरी बाल किशनपुर का भजन लाल (35) अपनी भतीजी की जेठानी की बेटी रेखा की शादी में परिवार के साथ भात लेकर अमरोली आया था। मृतक के भतीजे मुकेश ने बताया कि भजनलाल ने मंगलवार रात लगभग 12 बजे दूल्हे का तिलक किया, बाकी परिवारजन शादी की रस्मों में व्यस्त थे। इसबीच भजन लाल गायब हो गया। परिवारजनों ने सोचा कि भजन लाल कहीं चला गया होगा। गांव के उत्तर दिशा में देवस्थान के पास रामबहादुर ने भूसे का ढेर लगा रखा है। उसकी पत्नी लीलावती बुधवार सुबह नौ बजे पशुओं के लिए भूसा लेने गई। भूसे के साथ में उसका हाथ अचानक भजनलाल की लाश से टकरा गया, इस पर वह घबराकर वहां से भागी और लोगों को सूचना दी। लोगों ने भूसे के ढेर को हटाकर लाश को बाहर निकाला। घटना की सूचना फैलने से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। कुछ देर में एसपीआरएम डा. संसार सिंह और सीओ रामप्रकाश मौके पर पहुंच गए। यहां देशराज सागर ने बताया कि गांव में अमरपाल की बेटी का मंडप था। मौके पर पहुंची मृतक की पुत्री पूनम ने उसकी पहचान भजन लाल के रूप में की। मृतक के भतीजी-दामाद देशराज सागर की तहरीर पर अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

फॉरेंसिक टीम ने मौके से लिए नमूने

अमरोली में डंडे से पीटकर हुई युवक की हत्या के मामले में फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने घटना स्थल से फैले हुए खून की मिट्टी और हत्या में इस्तेमाल किए गए डंडों को अपने कब्जे में ले लिया।

हत्या में पुलिस की शक की सुई रिश्तेदारों पर भी

अमरोली में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस की शक की सुई रिश्तेदारों पर भी है। इसी के चलते पुलिस ने अमरोली के उसके चार रिश्तेदारों सहित छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक की पत्नी की हो चुकी चार साल पहले मौत

मृतक भजन लाल की पत्नी की चार साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी दो बेटियां हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस मानकर चल रही है कि हत्या का कारण अवैध संबंध भी हो सकते हैं।

- मृतक भजनलाल अपनी भतीजी की जेठानी की बेटी रेखा की शादी में भात लेकर आया था। उसकी अज्ञात लोगों ने रंजिश के चलते निर्ममता से हत्या कर शव भूसे में छिपा दिया था, पुलिस जांच कर रही है। डा. संसार सिंह, एसपीआरए बरेली

- भजनलाल की हत्या में दो लोग भी शामिल हो सकते हैं, क्योंकि घटनास्थल के पास नारायण की यूकेलिप्टिस से दो पेड़ों से डंडें तोड़ गए हैं। इन डंडों से मृतक के सिर में घातक प्रहार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई। रामप्रकाश, सीओ, आंवला

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें