ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहोमगार्डों ने चौकीदार को रायफल की बटों से पीटा

होमगार्डों ने चौकीदार को रायफल की बटों से पीटा

तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने दो होमगार्डों ने दबंगई दिखाते हुए एक दलित चौकीदार की लात-घूंसों और रायफल की बटों से बेरहमी से खूब पिटाई की।...

होमगार्डों ने चौकीदार को रायफल की बटों से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 14 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने दो होमगार्डों ने दबंगई दिखाते हुए एक दलित चौकीदार की लात-घूंसों और रायफल की बटों से बेरहमी से खूब पिटाई की। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इसकी वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
कस्बे के मोहल्ला बहोर नगला निवासी वीरेंद्र थाने के चौकीदार है। मंगलवार को वह अपनी तहसील से अपनी भूमि की खतौनी लेने गए थे। वहां एसडीएम कार्यालय के सामने तहसीलदार कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड आपस में चुनावी चर्चा कर गाली गलौज करते हुए कह रहे थे कि फ्री का राशन लेने के बाद भी वोट नहीं दे रहे हैं। इस पर उन्होंने गाली गलौज करने का विरोध किया। इससे गुस्साए होमगार्डों ने उनकी लात-घूंसों और रायफल की बटों से पिटाई कर उससे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। दबंग होमगार्डों ने उन्हें जमीन में गिरा गिरा कर मारा। वहां मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो बना ली। जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं चौकीदार ने मुख्यमंत्री समेत आलाधिकारियों को शिकायती पत्र भेज कार्रवाई की मांग की है। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज विदेश कुमार शर्मा ने बताया कि अभी तक इस मामले कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।