ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पति से फोन पर बात करते ड्यूटी जा रही थी नर्स, तमंचा दिखाकर किया गैंगरेप

यूपी: पति से फोन पर बात करते ड्यूटी जा रही थी नर्स, तमंचा दिखाकर किया गैंगरेप

बरेली के सुरेश शर्मा नगर चौराहे के पास हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ ड्यूटी पर जा रही नर्स से गैंगरेप किया। इसके बाद पुलिस से शिकायत करने पर बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग...

यूपी: पति से फोन पर बात करते ड्यूटी जा रही थी नर्स, तमंचा दिखाकर किया गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 Nov 2017 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के सुरेश शर्मा नगर चौराहे के पास हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ ड्यूटी पर जा रही नर्स से गैंगरेप किया। इसके बाद पुलिस से शिकायत करने पर बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली महिला सुरेश शर्मा नगर चौराहे के पास किराए पर रहती है । वह एक मेडिकल कॉलेज में नर्स का काम करती है। महिला ने बताया वह बुधवार रात 8:30 बजे घर से ड्यूटी जा रही थी। इसी बीच काली स्कूटी पर तीन लोग उसके पास आए, और रास्ता रोक लिया । इसके बाद बदमाशों ने उस पर तमंचा तन दिया और झाड़ी में खींच कर ले गए । वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने संजय नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर जीतू कश्यप, गुसाई गोटिया के रहने वाले विकास गंगवार उर्फ विक्की, और हरद्वारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला ने तीनों को पहचान लिया है।

पति से बात करते हुए ड्यूटी पर जा रही थी नर्स
सुरेश शर्मा नगर में किराए पर रहने वाली नर्स बुधवार रात जब ड्यूटी पर जा रही थी तो रास्ते में अपने पति से मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। उसका पति फतेहगंज पूर्वी में था। पीड़िता ने बताया कि जब वह चौराहे पर पहुंची तो पीछे से काली स्कूटी पर आए बदमाशों ने अचानक पहले उसका फोन छीन लिया। फिर उसे झाड़ियों में खींच ले गए। उधर, पत्नी का फोन बात करते समय अचानक स्विच ऑफ होने पर पति घबरा गया। उसने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस ने उसी समय से छानबीन शुरू कर दी। गुरुवार सुबह महिला जब पति के साथ थाने पहुंची तो उसने पुलिस को काली स्कूटी और बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी दी। इसक बाद आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस ने गुरुवार रात सुरेश शर्मा नगर से काली स्कूटी पर सवार तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें