ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहिन्दुस्तान की उम्मीद : साल के आखिरी दिन इन्होंने ली यादगार सेल्फी

हिन्दुस्तान की उम्मीद : साल के आखिरी दिन इन्होंने ली यादगार सेल्फी

गुजरते साल के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए शहर के तमाम लोग मंगलवार को सेल्फी प्वाइंट पर पहुंचे। लोगों ने परिवार के साथ सेल्फी ली। नए साल के मौके पर सेल्फी प्वाइंट पर खास आयोजन किया जाएगा। यहां एक...

हिन्दुस्तान की उम्मीद : साल के आखिरी दिन इन्होंने ली यादगार सेल्फी
हिन्दुस्तान संवाद,बरेलीWed, 01 Jan 2020 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरते साल के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए शहर के तमाम लोग मंगलवार को सेल्फी प्वाइंट पर पहुंचे। लोगों ने परिवार के साथ सेल्फी ली। नए साल के मौके पर सेल्फी प्वाइंट पर खास आयोजन किया जाएगा। यहां एक उम्मीद संस्था की टीम जुटेगी। इस मौके पर 10 लोगों को पुरस्कार भी बांटे जाएंगे। मंगलवार को नंदनवन इज्जतनगर के राजीव कुमार और अनीता गंगवार, सीबीगंज की वेस्ट एंड कॉलोनी के किशोर कुमार वर्मा और गांधीपुरम की खुशबू वर्मा की सेल्फी टॉप थ्री में चुनी गई। 

25 दिसंबर से शुरू होकर तीन जनवरी तक चलने वाले सेल्फी महोत्सव में हिन्दुस्तान रोजाना तीन बेस्ट सेल्फी प्रकाशित कर रहा है। 10 दिन की 30 बेस्ट सेल्फी को पांच जनवरी को फनसिटी हवेली में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा। एक उम्मीद संस्था की अमिता अग्रवाल ने बताया कि पहले सम्मान समारोह चार जनवरी यानी शनिवार को होना था। मगर लोगों के अनुरोध पर इसे पांच जनवरी कर दिया गया है। पांच जनवरी को दोपहर दो बजे से बेस्ट 30 सेल्फी वालों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

9045749456 पर व्हाट्सअप करें सेल्फी

लोग सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी या फोटो लेने के बाद उसे हिन्दुस्तान बरेली और एक उम्मीद संस्था के फेसबुक पेज पर टैग करने के साथ ही मोबाइल नंबर 9045749456 पर व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। अपनी सेल्फी व फोटो भेजने वाले हर प्रतिभागी को अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर भी भेजना होगा। नाम, पता अखबार में भी प्रकाशित किया जाएगा। बिना नाम, पते व मोबाइल नंबर के भेजी गई सेल्फी का चयन नहीं किया जाएगा।

नए साल पर खास आयोजन 

नए साल के मौके पर सेल्फी प्वाइंट पर खास आयोजन होगा। एक उम्मीद संस्था की अमिता अग्रवाल ने बताया कि संस्था के सभी सदस्य सुबह 11 बजे सेल्फी प्वाइंट पर जुटेंगे। इस मौके पर 10 सेल्फीवालों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। नए साल के मौके पर सेल्फी प्वाइंट को सजाया भी गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें