Gutkha outside schools and colleges screws on cigarette sellers - स्कूल-कॉलेजों के बाहर गुटखा, सिगरेट बेचने वालों पर शिकंजा DA Image
15 दिसंबर, 2019|6:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल-कॉलेजों के बाहर गुटखा, सिगरेट बेचने वालों पर शिकंजा

स्कूल कॉलेजों के बाहर पान, गुटखा, सिगरेट बचाने वालों पर बुधवार को नगर निगम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। अभियान चलाकर दुकान और खोखे पर पान, सिगरेट और गुटखा बेचने वालों पर कार्रवाई की गई। खोखे हटाए गए और सामान जब्त किया। नगर निगम अभियान को लेकर दुकानदारों की नोकझोंक भी टीम के साथ हुई।

नगर निगम बोर्ड में पार्षद गौरव सक्सेना ने स्कूल कॉलेजों के बाहर बिकने वाले पान, बीडी, गुटखे और अन्य सामान पर रोक लगाने की मांग करते हुए प्रस्ताव लगाया था। बोर्ड ने सहमति के बाद प्रस्ताव को मंजूर कर अधिकारियों से तुरंत कार्रवाई करने की मांग की थी। बुधवार को अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना ने अभियान की शुरुआत बरेली कॉलेज गेट से की थी। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत दुकान, खोखे पर बिक रहे पान, गुटखा, बीडी और सिगरेट को जब्त किया गया। सड़क किनारे रखे खोखे भी हटाए गए हैं। अभियान आगे भी जारी रहेगा। फिर से स्कूल कॉलेजों के बाहर गुटखे, पान, सिगरेट बचने वाले पकड़े गए तो उनके खिलाफ जुर्माना की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gutkha outside schools and colleges screws on cigarette sellers