ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिस काल से प्यार हुआ तो सहारनपुर से दौड़ी आई प्रेमिका, प्रेमी को पुलिस से पकड़वाया

मिस काल से प्यार हुआ तो सहारनपुर से दौड़ी आई प्रेमिका, प्रेमी को पुलिस से पकड़वाया

जनपद सहारनपुर में रहने वाली एक युवती की बरेली के एक युवक से फोन पर दोस्ती हो गयी। दोनों का प्यार परवान चढा तो प्रेमी से शादी करने के लिए वह सहारनपुर से बरेली दौड़ी चली गयी। बाद में उसे पता चला कि...

मिस काल से प्यार हुआ तो सहारनपुर से दौड़ी आई प्रेमिका, प्रेमी को पुलिस से पकड़वाया
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 03 Jan 2019 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद सहारनपुर में रहने वाली एक युवती की बरेली के एक युवक से फोन पर दोस्ती हो गयी। दोनों का प्यार परवान चढा तो प्रेमी से शादी करने के लिए वह सहारनपुर से बरेली दौड़ी चली गयी। बाद में उसे पता चला कि प्रेमी दूसरे समुदाय का है तो उसने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। जिसकी सूचना डायल 100 को मिली तो डायल 100 प्रेमिका को थाने ले आयी। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

सहारनपुर की युवती ने पुलिस को बताया कि छह माह पूर्व उसके मोबाइल फोन पर मिस काल आयी तो उसने कालबैक की। उसकी बात एक युवक से हुई। बाद में उन दोनों की अक्सर फोन पर बातें होने लगी। बातचीत मे युवक ने खुद को बरेली का निवासी बताते हुए उसके ही समुदाय का बताया। धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा तो चार दिन पूर्व वह प्रेमी के बुलावे पर शादी करने के लिए बरेली पहुंच गयी। सैटेलाईट बस स्टैंड पर उसे प्रेमी मिला। जो उसे गेला टांडा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां ले आया। वहां रुकने के दौरान उसे पता चला कि जिस प्रेमी से शादी करने के लिए वह आयी है। वह उसके समुदाय का है ही नहीं। जिसपर उसने उससे शादी करने से मना कर दिया। गांव वालों को भनक लगी तो डायल 100 को सूचना दे दी। पुलिस पहुंच गई और इसकी सूचना प्रेमिका के परिजनों को दी। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही प्रेमिका को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें