ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना योद्धाओं को दिया 2 हजार फेस शील्ड व मास्क

कोरोना योद्धाओं को दिया 2 हजार फेस शील्ड व मास्क

लॉक डाउन के शुरू से ही राशन वितरण समेत अन्य सामाजिक कार्य कर रही पंजाबी महासभा को अब झूलेलाल चैरिटेबल सोसाइटी का साथ मिल गया...

कोरोना योद्धाओं को दिया 2 हजार फेस शील्ड व मास्क
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 14 May 2020 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉक डाउन के शुरू से ही राशन वितरण समेत अन्य सामाजिक कार्य कर रही पंजाबी महासभा को अब झूलेलाल चैरिटेबल सोसाइटी का साथ मिल गया है। गुरुवार को दोनों संस्थाओं ने संयुक्त अभियान चलाया और कोरोना योद्धाओं को 2 हजार फेस शील्ड, मास्क बांटे। अयूब खां चौराहे पर सहायता अभियान चलाया गया और करीब 17 कुंतल राशन वितरित किया गया। पंजाबी महासभा के अध्यक्ष संजय आनंद ने बताया कि बीते 22 मार्च से अब तक चले अभियान के दौरान करीब 240 कुंतल राशन जरूरतमंदों को बांटा गया है।

बीते 22 मार्च से डीडीपुरम कुष्ठाश्रम में सुबह और शाम का खाना भी महासभा की तरफ से वितरित हो रहा है। अयूब खां चौराहे पर कोतवाली इंचार्ज गीतेश कपिल समेत अन्य पुलिसवालों के सहयोग से राशन वितरण किया गया। कार्यक्रम में संजय आनंद, गुलशन आनंद, ज्ञानी काला सिंह, देवराज चंडोक, प्रिंस सोढ़ी और एनआरआई मनोज बतवानी, शिव मक्कड़ आदि का सहयोग रहा। अध्यक्ष संजय आनंद ने कहा कि पुुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लगातार कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे अभियान में योद्धा की तरह काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें