ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश20 लाख की जाली करेंसी के साथ उत्तराखंड का गिरोह पकड़ा

20 लाख की जाली करेंसी के साथ उत्तराखंड का गिरोह पकड़ा

पुलिस ने चेकिंग के दौरान छह बदमाशों को हिरासत में लिया है। उनके पास से 20 लाख की करेंसी बरामद की गई है। इनकम टैक्स विभाग बरामद की गई करेंसी की जांच करने पर जुड़ा है। गिरफ्तार किया गया ग्रो उत्तराखंड...

20 लाख की जाली करेंसी के साथ उत्तराखंड का गिरोह पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 Jul 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने चेकिंग के दौरान छह बदमाशों को हिरासत में लिया है। उनके पास से 20 लाख की करेंसी बरामद की गई है। इनकम टैक्स विभाग बरामद की गई करेंसी की जांच करने पर जुड़ा है। गिरफ्तार किया गया ग्रो उत्तराखंड का रहने वाला बताया जा रहा है।

गुरुवार को फरीदपुर इंस्पेक्टर धनंजय सिंह पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान कार में सवार छह बदमाश पुलिस टीम देखकर कार को दौड़ाने लगे। पुलिस ने पीछा करके बदमाशों की कार को घेर लिया। तलाशी के दौरान 20 लाख की करेंसी बरामद किए गए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया इसके बाद इंस्पेक्टर ने मामले की सूचना एसएसपी को दी इसके बाद इनकम टैक्स विभाग के अफसरों के लिए जांच के लिए लगाया गया।

बताया जा रहा है की बरामद किए की करेंसी से जुड़े लोग मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं। दिल्ली में मादक पदार्थों की के भेज कर रकम लाई जा रही थी। हालांकि पुलिस पूछताछ में करेंसी के साथ पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि एक तांत्रिक के पास करेंसी बदलने के लिए लाई जा रही थी। बरामद की गई करेंसी में तमाम पुराने नोट हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें