From Alamnagar to Roja till today and Bareilly to Alamnagar till yesterday - आलमनगर से रोजा तक आज व बरेली से आलमनगर तक कल रहेगा ब्लाक DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलमनगर से रोजा तक आज व बरेली से आलमनगर तक कल रहेगा ब्लाक

रेल ट्रैक दुरुस्त करने के लिए रविवार को आलमनगर से रोजा के बीच अप लाइन पर पांच घंटे और सोमवार को बरेली से आलमनगर तक डाउन लाइन पर छह घंटे का ब्लाक रहेगा। इस दौरान प्रमुख ट्रेनें प्रभावित होंगी। रविवार को सुबह त्रिवेणी एक्सप्रेस के आलमनगर से निकलने के बाद 8.40 से ट्रैक पर काम शुरू हो जाएगा जो दोपहर डेढ़ बजे तक चलेगा। इस दौरान अप लाइन पर यदि कोई ट्रेन लेट होती है तो वह निश्चित ही प्रभावित होगी। इस दौरान शाहजहांपुर-रोजा के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन रद्द रहेगी। साथ ही कोलकाता से जम्मू जाने वाली सियालदह एक्सप्रेस 30 मिनट लखनऊ में खड़ी रहेगी। मुरादाबाद-गाजियाबाद के बीच दोपहर एक बजे से सायं छह बजे तक ब्लाक रहेगा। सोमवार को डाउन लाइन पर ब्लॉक लेकर रेल ट्रैक पर काम किया जाएगा।

गाजियाबाद से आलमनगर तक ट्रैक पर होने वाले कार्य के बीच अलग-अलग समय पर यह काम किया जाएगा। मुरादाबाद-बरेली के बीच सुबह नौ से दोपहर डेढ़ बजे तक काम होगा। समय रहेगा तो बरेली और आलमनगर के बीच भी काम कराया जाएगा। इस दौरान जम्मू से कोलकाता जाने वाली सियालदह, लालगढ़ डिब्रूगढ़ ट्रेन दो से तीन घंटे तक विलंब से चलेगी। शनिवार को हुए ब्लाक के चलते जंक्शन आने वाली कई ट्रेने रद्द रहीं तो कुछ विलंब से आईं। जनसेवा और सियालदह से पटना जाने वाली ट्रेन रद्द रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:From Alamnagar to Roja till today and Bareilly to Alamnagar till yesterday