ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली कोरोना से आजाद, ब्रह्मपुरा भी हॉटस्पॉट फ्री

बरेली कोरोना से आजाद, ब्रह्मपुरा भी हॉटस्पॉट फ्री

मंगलवार बरेली के लिए मंगल लेकर आया। 46 दिन से कोरोना का दंश झेल रहे बरेली को इस महामारी से आजादी मिल गई। ब्रह्मपुरा के दोनों कोरोना संक्रमित ठीक हो गए। फिलहाल कोई भी कोरोना संक्रमित बरेली में नहीं...

बरेली कोरोना से आजाद, ब्रह्मपुरा भी हॉटस्पॉट फ्री
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 13 May 2020 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार बरेली के लिए मंगल लेकर आया। 46 दिन से कोरोना का दंश झेल रहे बरेली को इस महामारी से आजादी मिल गई। ब्रह्मपुरा के दोनों कोरोना संक्रमित ठीक हो गए। फिलहाल कोई भी कोरोना संक्रमित बरेली में नहीं है। डीएम के निर्देशानुसार ब्रह्मपुरा-जाटवपुरा-प्रेमनगर से आज सुबह से धीरे-धीरे पाबंदियां हटा ली जाएंगी। हालांकि लॉकडाउन की बंदिश पहले की तरह बरकरार रहेंगी।

मार्च के अंतिम सप्ताह सुभाषनगर के छह लोग कोरोना संक्रमित निकले थे। सुभाषनगर में 28 दिन तक हॉटस्पॉट रहा। सुभाषनगर का हॉटस्पॉट खत्म करते ही हजियापुर में कोरोना संक्रमित मिल गया। इसके बाद रामनगर और ब्रह्मपुरा के दो कोरोना संक्रमित सामने आ गए। हजियापुर के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। बाकी मरीजों का सरकारी अस्पताल में इलाज हुआ। रामनगर का मरीज पहले ही ठीक होकर घर जा चुका है। मंगलवार को ब्रह्मपुरा के दोनों कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच रिपोर्ट आई तो प्रशासन ने राहत की सांस ली। डीएम ने पुलिस और हेल्थ अफसरों के साथ मीटिंग की। ब्रह्मपुरा से हॉटस्पॉट खत्म करने का घोषणा कर दी।

ब्रह्मपुरा के दोनों मरीज ठीक हो गए हैं। मरीजों के घर से एक किमी के दायरे को 14 दिन तक सील रखा गया। वहां कोई नया मरीज सामने नहीं आया। ब्रह्मपुरा के हॉटस्पॉट को खत्म करने के आदेश दे दिए हैं।

- नितीश कुमार, डीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें