ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविष्णु अग्रवाल और बेटे पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट

विष्णु अग्रवाल और बेटे पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट

जमीन के विवाद को लेकर विष्णु अग्रवाल और बेटे समेत परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ एसएसपी के आदेश धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई...

विष्णु अग्रवाल और बेटे पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 01 Mar 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

जमीन के विवाद को लेकर विष्णु अग्रवाल और बेटे समेत परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ एसएसपी के आदेश धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना प्रेमनगर में यह रिपोर्ट पुराना शहर के मोहल्ला कोट निवासी तहसीन रजा खां ने दर्ज कराई है। इसमें साहूकारा निवासी विष्णु अग्रवाल, उसके बेटे सचित अग्रवाल और परिवार के अन्य सदस्यों को आरोपी बनाया गया है। तहसीन रजा का कहना है कि उन्होंने वर्ष 2020 में अवध किशोर उपाध्याय से सुर्खा छावनी में 201 वर्गमीटर का प्लॉट खरीदा था। इस प्लॉट पर उन्होंने मकान का निर्णय करा लिया है। मगर सभी आरोपियों ने मिलकर इस संपत्ति के फर्जी दस्तावेज बना लिए हैं और उन्हें असली दस्तावेज की तरह इस्तेमाल करके उनकी संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। उनका कहना है कि ये आरोपी गैंग बनाकर अवैध रूप से हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं लेकिन डर के कारण कोई गवाह नहीं देता। धनबल और राजनैतिक रसूख का फायदा उठाकर उनकी संपत्ति पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। विरोध करने पर उन्हें जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में उन्होंने एसएसपी से शिकायत कर थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें