ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपराधियों से साठगांठ में दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

अपराधियों से साठगांठ में दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

पिछले दिनों किला थाने में पकड़े गए जुआरियों से पुलिस वालों का रिश्ता साबित हो गया। पुलिस वाले जुआ और सट्टा कराने के बदले में रुपए लेते थे। जांच के बाद एसएसपी ने पूर्व चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसवालों...

अपराधियों से साठगांठ में दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 04 Jun 2020 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले दिनों किला थाने में पकड़े गए जुआरियों से पुलिस वालों का रिश्ता साबित हो गया। पुलिस वाले जुआ और सट्टा कराने के बदले में रुपए लेते थे। जांच के बाद एसएसपी ने पूर्व चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है।

एक सप्ताह पहले किला में जुआ और सट्टा खेलते वीडियो वायरल हुआ था। ‘हिन्दुस्तान ने खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में जितेंद्र, नन्हें, प्रमोद समेत कई जुआरियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से एक डायरी बरामद हुई थी, जिसमें कई पुलिस वालों के नाम और उनके आगे महीने में दी जाने वाली रकम लिखी थी। एसएसपी ने सभी की गोपनीय जांच कराई। जांच में पुलिस वालों पर आरोप साबित हो गए। एसएसपी ने किला थाने के पूर्व चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार, किला थाने के ड्राइवर सत्यदेव, हेड कांस्टेबल नेम सिंह और हेड कांस्टेबल चंद्रशेखर को सस्पेंड कर दिया है। चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार को पहले लाइन हाजिर किया गया था।

दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। पकड़े गए जुआरियों की पुलिस से मिलीभगत थी। आपराधिक सुलभता के आधार पर कार्रवाई की गई है। क्राइम ब्रांच के खिलाफ एसपी अभिषेक जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।

- शैलेश कुमार पांडेय, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें