ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपिता-पुत्रों समेत चार को कैद

पिता-पुत्रों समेत चार को कैद

विशेष जज राकेश त्रिपाठी की विशेष कोर्ट ने जानलेवा हमले के एक मामले में आरोपी पिता-पुत्रो समेत चार आरोपियों को सश्रम चार-चार वर्ष की कैद की सजा...

पिता-पुत्रों समेत चार को कैद
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 29 Nov 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

विशेष जज राकेश त्रिपाठी की विशेष कोर्ट ने जानलेवा हमले के एक मामले में आरोपी पिता-पुत्रो समेत चार आरोपियों को सश्रम चार-चार वर्ष की कैद की सजा सुनायी । विशेष कोर्ट ने चारो आरोपियों पर एक लाख अस्सी हजार का जुर्माना भी ठोका है।
एडीजीसी क्राइम सुनील सिंह ने बताया कि दस वर्ष पूर्व थाना प्रेमनगर में सुर्खा छावनी निवासी बाबूराम ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी। आरोप था कि पुरानी रंजिश को लेकर मुराबपुरा निवासी सुम्मेर, उसके पुत्र विजय व विष्णु और मोहल्ला गुलाबनगर निवासी शिवशंकर त्रिपाठी ने फरसे से उसके ऊपर हमला कर दिया। बाबूराम को बचाने उसकी पत्नी और साले आये तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी जानलेवा हमला किया। जिससे सभी लोग गंभीररूप से घायल हो गये। इस केस की सुनवाई विशेष जज राकेश त्रिपाठी की विशेष कोर्ट में सुनवाई हुई। आरोप साबित करने को एडीजीसी क्राइम सुनील सिंह ने गवाह पेश किये थे । दोनों पक्ष की दलीलों को सुनकर विशेष कोर्ट ने आरोपी सुम्मेर, उसके बेटे विजय व विष्णु और साथी शिवशंकर त्रिपाठी को सश्रम चार- चार साल की कैद की सजा सुनायी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें