ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व विधायक की बेटी पहुंची एसएसपी आफिस, सास-ससुर पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

पूर्व विधायक की बेटी पहुंची एसएसपी आफिस, सास-ससुर पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

प्रेम विवाह कर सुर्खियों में आई पूर्व विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बुधवार को वह...

पूर्व विधायक की बेटी पहुंची एसएसपी आफिस, सास-ससुर पर दहेज उत्पीड़न का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 21 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम विवाह कर सुर्खियों में आई पूर्व विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बुधवार को वह पति अजितेश कुमार के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचीं। उन्होंने आरोप लगाया कि सास, ससुर, जेठ, जिठानी उनको बेदखल करना चाहते हैं। पिता से 10 लाख रुपये लाकर देने की मांग कर रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर घर से बाहर निकालने धमकी देते हैं। मामले में एसएसपी ने इज्जतनगर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।
2019 में भाजपा के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी कार चालक अजितेश कुमार से प्रेम विवाह किया था। इससे नाराज होकर पप्पू भरतौल और उनके परिवार ने बेटी साक्षी से रिश्ता तोड़ लिया था। साक्षी पति अजितेश के साथ दिल्ली जाकर रहने लगी। अचानक बुधवार को साक्षी पति अजितेश के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचीं। वहां मीडिया को साक्षी ने जानकारी देते हुए ससुराल पक्ष के लोगों पर उत्पीड़न करने के आरोप लगाया। साक्षी के अनुसार वीरसावरकरनगर में उनका मकान है। उसी मकान में वह पति के साथ रहती हैं। सास-ससुर और जेठ-जिठानी उनको मकान से बेदखल करना चाहते हैं। 18 फरवरी को उनके सुरक्षाकर्मी खाना खाने गए थे, तभी ससुराल वालों ने मारपीट की। उनका सामान भी फेंकने का प्रयास किया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान का कहना है कि मामले की जांच को आदेश दिए गए हैं। इज्जतनगर पुलिस मामले की जांच करेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें