DA Image
10 जुलाई, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच सेनेटाइजर और फॉगिंग करने वाली टीम पर बरसाए फूल

flowers showered on sanitizer and fogging team amid lockdown

लॉक डाउन के दौरान नगर निगम का स्वास्थ्य विभाग का अहम रोल रहा है। शहर के हर वार्ड को गलियों में सेनेटाइजर, फॉगिंग कर कर्मचारियों ने यह दिखा दिया कि आप लोग महफूज रहिए हम आपके साथ हैं। ऐसे ही टीम के लोगों को बाण खाना में सम्मानित करते हुए उनका हौसला बढ़ाया है।

बानखाना वार्ड 52 में क्षेत्रीये पार्षद शमीम अहमद के नेतृत्व में सफाई नायको द्वारा पूरे वार्ड को रोज़ाना सेनेटाइज और फॉगिंग करने पर क्षेत्र के नागरिको ने फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया है। लोगों ने कहा कि आप लोगो की वजह से ही हमारे वार्ड में सफाई व्यवस्था से लेकर सेनेटाइजर, फॉगिंग, सीवर पानी स्ट्रीट लाईट जैसे सारे कार्य समय रहते पूरे हो पाये।

ऐसे महौल में जब लोग एक दूसरे से मिलने बात करने से बच रहे आप लोग अपनी जिन्दगी जोखिम में डाल कर सभी वार्ड वासियों के हितो का ख्याल रख रहे। सफाई व्यवस्था को सूचारू रूप से रोजाना प्रगति प्रदान कर रहे। पार्षद शमीम अहमद ने बताया कि स्थानीय लोगों ने नगर निगम कर्मचारियों कल फूल मालाएं पहनकर सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की है। इस मौके पर इरशाद खान, तसलीमुद्दीन, राशीद खाँ, परवेज खाँ, बब्लू, समीर, डा.कासिमुददीन, मोहसिन आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Flowers showered on sanitizer and fogging team amid lockdown