ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजीवनसाथी डॉट कॉम पर धोखाधड़ी कर साढ़े पांच लाख ठगे

जीवनसाथी डॉट कॉम पर धोखाधड़ी कर साढ़े पांच लाख ठगे

जीवनसाथी डॉट कॉम पर खुद को अविवाहित बताकर प्रोफाइल बनाने वाले जयपुर के युवक ने बरेली की युवती से रिश्ता पक्का करके साढ़े पांच लाख रुपये ठग लिए। इस...

जीवनसाथी डॉट कॉम पर धोखाधड़ी कर साढ़े पांच लाख ठगे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 01 Nov 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली, वरिष्ठ संवाददाता। ऑनलाइन विवाह पोर्टल पर खुद को अविवाहित बताकर प्रोफाइल बनाने वाले जयपुर के युवक ने बरेली की युवती से रिश्ता पक्का करके साढ़े पांच लाख रुपये ठग लिए। मामले में आरोपी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
सिविल लाइन्स निवासी चंद्रशेखर ने कोतवाली पुलिस को बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए एक ऑनलाइन विवाह पोर्टल पर पंजीकरण कराया था। वहां उनका परिचय राजस्थान के जिला जयपुर में ऑफिसर्स कैंपस विश्नू मार्ग खतिपुरा निवासी दीपक भाटी से हुआ। दोनों के परिवार वालों में बातचीत हुई और फरवरी 2019 में दीपक भाटी उनके घर आकर बेटी को पसंद कर रिश्ता तय कर लिया। इसके बाद फरवरी 2020 में दीपक भाटी ने व्यवसाय की जरूरत बताकर साढ़े पांच लाख रुपये मांगे तो उन्होंने 19 दिसंबर 2019 व छह फरवरी 2020 को बेटी के खाते से उसे साढ़े पांच लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद कोविड के कारण बात आगे नहीं बढ़ सकी। लॉकडाउन खुलने पर उन्हें पता चला कि दीपक पहले से ही शादीशुदा है। इस बारे में उन्होंने दीपक से बात की तो उसने माफी मांगी और छह माह में रुपये वापस लौटाने का वादा किया। अप्रैल 2022 में उसने दो लाख रुपये वापस कर दिए लेकिन बाकी रकम देने में वह टाल मटोल कर रहा है। अब उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया। उनकी तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दीपक भाटी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें