ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन गोली लगी

UP भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन गोली लगी

देवचरा पडरी रोड पर गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। रिवाल्वर और तमंच हुई इस फायरिंग में भाजपा नेता रईस अहमद को तीन गालियां लगी हैं। गंभीर हालत...

UP भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन गोली लगी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बरेली Thu, 01 Jun 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

देवचरा पडरी रोड पर गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। रिवाल्वर और तमंच हुई इस फायरिंग में भाजपा नेता रईस अहमद को तीन गालियां लगी हैं। गंभीर हालत में उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


देवचरा के रहने वाले रईस अहमद भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। देवचरा पडरी रोड पर उनकी तहसीनी राइस मिल है। गुरुवार को मिल पर कुछ लोग आए थे। वहीं लेनदेन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। गाली गलौज शुरू होते ही हंगामा बढ़ते देख रईस अहमद अपने एक साथी माले को लेकर बुलेट से राइस मिल से बाहर निकल गए। उनके साथ तीनों अन्य लोग भी बाइक से बाहर आ गए। पडरी रोड पर क्यूनाशादी पुर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे और रिवाल्वर से उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। रईस अहमद ने बुलेट सड़क पर ही छोड़ दी और जान बचाने के लिए खेतों की ओर भागे। पीछे से बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। रईस अहमद वहीं गंगापुर के रहने वाले गजराम के खेत में शीशम के पास गिर गए। एक गोली रईस के पेट और दूसरी हाथ में लगी है। तीसरी गोली पैर में लगी है। दिनदहाड़े हुई इस फायरिंग से वहां दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही भमोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल हालत में उन्हें एंबुलेंस से शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें