ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकैंट में फायरिंग, मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल

कैंट में फायरिंग, मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल

कैंट में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हाथी पार्क में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर...

कैंट में फायरिंग, मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 22 Feb 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कैंट में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हाथी पार्क में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं युवक के सिर में तमंचा की बट मारकर लहुलूहान कर दिया। जब युवक वहां से भागा तो उस पर फायरिंग कर दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को मौके से चला हुआ एक कारतूस मिला है।
कैंट के अहीर मोहल्ला निवासी मुकुल यादव ने पुलिस को बताया, मोहल्ले का छोटा उर्फ उदय उससे रंजिश मानता है। बुधवार की शाम खाना खाने के बाद वह टहलने को हाथी पार्क गए थे। वहां टहल रहे थे, तभी छोटा उर्फ उदय शराब के नशे में पहुंच गया। पांच साथियों के साथ पहुंचकर गाली-गलौज करने लगा। वहां मारपीट होने लगी। छोटा ने तमंचा की बट उसके सिर पर मारी। जिससे वह घायल हो गया। जब उसने भागने का प्रयास किया तो छोटा ने उस पर फायर कर दिया। हालांकि गोली किसी के नहीं लगी। फायर की आवाज सुनकर पार्क में भगदड़ मच गई। पुलिस को सूचना दी गई। कुछ देर में पुलिस फोर्स पहुंच गया। इतनी देर में हमलावर छोटा आदि भाग गए। पार्क में पुलिस को चले हुए कारतूस का एक खोखा मिला है। इस मामले में मुकुल की ओर से तहरीर दी गई है।

सीओ प्रथम संदीप सिंह का कहना है, एक ही मोहल्ले के दो युवकों के बीच झगड़ा हुआ है। जिसमें फायरिंग की गई। एक के सिर में मारपीट के दौरान चोट आई है। मेडिकल कराया गया है। फायरिंग करने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें