ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्रिस्टल बार के सामने दो गुटों में मारपीट

क्रिस्टल बार के सामने दो गुटों में मारपीट

प्रेमनगर में क्रिस्टल बार के सामने शराब के नशे में लड़कों के दो गुटों में मारपीट हो गई। उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस मामले में एक लड़के का हाथ टूट गया। तीन लोगों के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मुकदमा...

क्रिस्टल बार के सामने दो गुटों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 19 May 2019 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमनगर में क्रिस्टल बार के सामने शराब के नशे में लड़कों के दो गुटों में मारपीट हो गई। उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस मामले में एक लड़के का हाथ टूट गया। तीन लोगों के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

प्रेमनगर में चंद्रपुरी निवासी अजय भारद्वाज अपने साथियों के साथ रेलवे लाइन के पास खड़े थे। क्रिस्टल बार से शिवांश ठाकुर, रेडीमेड कारोबारी सनी भाटिया दो अन्य लोगों के साथ बाहर निकले। आरोप है कि सभी शराब के नशे में थे। उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद लाठी-डंडे और लात-घूंसे चलने लगे। झगड़े में अजय भारद्वाज का हाथ टूट गया। मामले की सूचना प्रेमनगर पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिवांश ठाकुर और सनी भाटिया को गिरफ्तार कर लिया। अजय का मेडिकल परीक्षण कराया गया। थाना प्रेमनगर में हमलावरों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल बार के सामने शाम ढलते ही गाड़ियों की लाइन रोड तक लग जाती है। लोग बाहर खड़े होकर पीते और हंगामा करते हैं। प्रेमनगर पुलिस मामले में खामोश बनी हुई है।

कमर में खोसा तमंचा चल गई गोली, घायल

बरेली। शराब के नशे में कमर में तमंचा खोसने के दौरान गोली चल गई। इससे युवक घायल हो गया। हाफिजगंज पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। घायल विशदेव हाफिजगंज के सुनोरी सुंदर गांव का रहने वाला है। इज्जतनगर इलाके के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गोली उसे खुद से लगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें