ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपालतू बिल्ली और कबूतरों को लेकर झगड़ा, पांच पर रिपोर्ट

पालतू बिल्ली और कबूतरों को लेकर झगड़ा, पांच पर रिपोर्ट

भमोरा। पालतू बिल्ली और कबूतरों को लेकर हुए झगड़े में एक आंगनबाड़ी कार्यकत्री को मारपीट कर घायल कर दिया। मामले की पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई...

पालतू बिल्ली और कबूतरों को लेकर झगड़ा, पांच पर रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 08 Dec 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

भमोरा। पालतू बिल्ली और कबूतरों को लेकर हुए झगड़े में एक आंगनबाड़ी कार्यकत्री को मारपीट कर घायल कर दिया। मामले की पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
गांव मजनूपुर के परवेज खां ने बताया कि उसकी पत्नी मैनाज बेगम गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यकत्री हैं। उनके घर एक पालतू बिल्ली है और उसके एक पड़ोसी घर कबूतर पालते हैं। आरोप है कि साबिर खान की पत्नी खुशनुमा बी ने उसकी बिल्ली पर कबूतर पकड़ने का आरोप लगाया, जिसका उसने विरोध किया तो पड़ोस गालियां देने लगे। वह केंद्र बंद कर घर आ रही थीं, तभी रास्ते में साबिर खान, खुशनुमा, सबीना, सीमा तथा साजिद खान ने मिलकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री पर जान लेवा हमला कर दिया, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने मैनाज घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में दम्पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षिका परमेश्वरी ने बताया कि महिला के सिर मे गहरी चोट लगी है। इस मामले में पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें