DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फाइबर केबल खुदाई में टूटी पाइप लाइन, जलभराव

बरेलीफाइबर केबल खुदाई में टूटी पाइप लाइन, जलभराव

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Fri, 16 Apr 2021 08:40 PM
फाइबर केबल खुदाई में टूटी पाइप लाइन, जलभराव

कालीबाड़ी, चौपला पुल के पास सीवर ट्रंक लाइन बिछाने में पानी की लाइनों क्षतिग्रस्त हो रही है। शुक्रवार को बदायूं रोड स्थित फाइबर केबल खुदाई के दौरान पाइप लाइन टूटने से पेयजल आपूर्ति ठप हो गई। सड़क पर जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तीन घंटे के बाद विभाग की नींद खुली और पाइप लाइन मरम्मत का काम शुरू कराया गया।

बदायूं रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने फाइवर केबल डालने का काम चल रहा है। शुक्रवार को खुदाई के दौरान पाइप लाइन एक नहीं बल्कि दो जगहों से टूट गई। मैन लाइन टूटने से क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई। सड़क पर जलभराव हो गया। आसपास के दुकानदार, क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना नगर निगम के जलकल विभाग को फोन से दी। तीन घंटे के बाद टीम मौके पर मरम्मत का काम करने पहुंची। फाइवर केबल बिछाने वालों ने यह जहमत नहीं कि टूट लाइन की सूचना संबंधित विभाग को दे। उन्होंने अपनी लाइन की मरम्मत कर दी। पाइप लाइन टूटने से सड़क से लेकर दुकान, घरों के आगे जलभराव से लोग परेशान हुए।

जलकल विभाग के महाप्रबंधक आरके यादव का कहना है कि जैसे ही सूचना मिली कि पाइप लाइन टूट गई है टीम को मौके पर भेजा गया। टूटी लाइन को ठीक कराया गया।

संबंधित खबरें