DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीवी को मारने के ले लिए नैनीताल ले गया था शौहर, नहीं बनी बात तो बोल दिया तीन तलाक

शौहर और बीवी के बीच अनबन तलाक तक जा पहुंची। बीवी को नैनीताल घुमाने का बहाना बनाकर शौहर ले गया और वहां उसे पहाड़ी से धक्का देने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर तीन तलाक बोलकर भाग निकला। जाते जाते बीवी को धमकी भी दी कि  मोदी सरकार फिर से आ गई है इसलिए किसी को बताना मत वरना मुझसे बुरा कोई न होगा।

जखीरे की आलिमी का निकाह शहर के एक मुहल्ला निवासी अजीम के साथ हुआ था। दोनों के बीच दहेज को लेकर अनबन हो गई। नौबत अलग होने की आ गई लेकिन इसी बीच अजीम ने न जाने क्या सोचकर आलिमी को नैनीताल घुमाने की बात कही। पिछले सप्ताह दोनों नैनीताल घूमने गए। मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि अजीम, आलिमी को नैनीताल ले जाकर उसको पहाड़ियों से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। महिला ने जब वहां शोर मचाना शुरू कर दिया तो अजीम तीन बार तलाक बोलकर वहां से भाग निकला। पीड़िता ने कार्यालय आकर आपबीती सुनाई है।

तीन तलाक पीड़िताएं अब मेहर के लिए लड़ेंगी लड़ाई 

मोदी सरकार आ गई है, किसी को मत बताना

अजीम ने आलिमी को तीन बार तलाक तो बोल दिया लेकिन फिर मोदी सरकार आ जाने की सोचकर वह डर गया। महिला के मुताबिक शौहर ने तीन तलाक बोलकर कहा था कि मोदी सरकार आ गई है। किसी को तीन तलाक के बारे में बताना मत, वरना बुरा होगा।

धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह, अब तलाक

समझौता अदालत में लड़का पक्ष को बुलाया

मेरा हक फाउंडेशन की तरफ से लगाए जाने वाला समझौता अदालत में दोनों पक्ष को बैठाकर फैसला लिया जाएगा। फरहत नकवी ने बताया कि अभी लड़की पक्ष को सुना है। उसने उत्पीड़न के बारे में बताया है। लड़के पक्ष को सुनने के लिए बुलाया है। दोनों के बीच समझौता होता है तो ठीक, वरना लड़की की तरफ से केस लड़ा जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Failure to kill wife in Nainital