ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी पुलिस को दो दिन लग गए इलाका सील करने में

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी पुलिस को दो दिन लग गए इलाका सील करने में

कोराना पाजिटिव आने के बाद ऐरिया को हाटस्पाट घोषित कर सील करने में भी लापरवाही हो रही है। बुधवार को ब्रम्हपुरा में मां बेटे कोरोना पाजिटिव आ गये थे। इसके बावजूद उसे हाटस्पाट घोषित नहीं किया। गुरुवार...

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी पुलिस को दो दिन लग गए इलाका सील करने में
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 02 May 2020 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कोराना पाजिटिव आने के बाद ऐरिया को हाटस्पाट घोषित कर सील करने में भी लापरवाही हो रही है। बुधवार को ब्रम्हपुरा में मां बेटे कोरोना पाजिटिव आ गये थे। इसके बावजूद उसे हाटस्पाट घोषित नहीं किया। गुरुवार को हाट स्पाट घोषित कर सीलिंग की कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस ने वहां 40 बैरियर लगाये गये हैं। प्रेमनगर से लेकर कोतवाली तक के ऐरिया को सील करने में पुलिस को दो दिन लग गये। बैरियर और चेक प्वाइंट पर 130 पुलिस वालों की डयूटी लगाई गई है। इंस्पेक्टर प्रेमनगर ने बताया कि अलका होटल के सामने नैनीताल रोड पर एक एंट्री और एक्जिट प्वाइंट बनाया गया है। दूसरा एंट्री प्वाइंट मूर्ति नर्सिंग होम के पास रखा गया है।

छोटी गलियों में एक सिपाही व एक होमगार्ड की पैनी नजर : प्रेमनगर के इलाके सील होने के बाद लोगों में खौफ है। लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। मुख्य रास्तों पर दरोगा और छोटी गलियों में सिपाही व होमगार्ड तैनात किये गये हैं।

प्रेमनगरसे लेकर आलमगिरीगंज और मनिहारन चौक तक सील : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अलका होटल के सामने वाली गली, मिलन गेस्ट हाऊस वाली गली, गुरुद्वारे वाली गली, भूड़ कब्रिस्तान चौराहा, आर्य इंटर कालेज, कानून गोयान वाली गली, विजय बैण्ड के सामने वाली गली, चमेली की बगिया, मूर्ति नर्सिंग होम के सामने, नरकुलागंज से ट्रांसफार्मर के चारों ओर की गलियां, मजदूरों वाली पुलिया, आलमगिरीगंज से मनिहारन चौक, फर्रासी टोला वाली गली, छोटा पुल व बड़ा पुल के रास्ते को सील किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें