ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलॉकडाउन तोड़कर मंडी में एंट्री को दूसरे गेट को बनाया रास्ता

लॉकडाउन तोड़कर मंडी में एंट्री को दूसरे गेट को बनाया रास्ता

लॉकडाउन के बावजूद बुधवार को डेलापीर मंडी में खरीददारों की भारी भीड़ उमड़ी। मंडी में सामाजिक दूरी के नियम को धता बताकर लोग पास-पास खड़े होकर खरीददारी करते नजर आए। मंडी में एंट्री करने के लिए पुलिस सख्ती...

लॉकडाउन तोड़कर मंडी में एंट्री को दूसरे गेट को बनाया रास्ता
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 09 Apr 2020 02:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बावजूद बुधवार को डेलापीर मंडी में खरीददारों की भारी भीड़ उमड़ी। मंडी में सामाजिक दूरी के नियम को धता बताकर लोग पास-पास खड़े होकर खरीददारी करते नजर आए। मंडी में एंट्री करने के लिए पुलिस सख्ती किनारे करके लोग दूसरे गेट से आसानी से प्रवेश कर जा रहे हैं।

लॉकडाउन को देखते हुए शहर की सब्जी मंडियों में आम लोगों के प्रवेश पर रोक है। इसके बावजूद बुधवार सुबह 8 बजे डेलापीर मंडी गुलजार दिखी। सुबह के समय मंडी में करीब 200 लोग खरीददारी करते नजर आए। हालांकि मंडी गेट पर लोगों के प्रवेश को रोकने के लिए पुलिस टीम तैनात दिखी। पुलिस के सिपाही गेट से घुसने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ करने के बाद ही एंट्री करने दे रहे थे। इसके बावजूद मंडी में सैकड़ों की भीड़ मौजूद थी।

पुलिस की सख्ती के बावजूद इतनी भीड़ पर जब टीम ने मंडी विक्रेताओं से बातचीत की तो उन्होंने मंडी में भीड़ का राज बताया। विक्रेताओं ने बताया कि यह लोग मंडी के दूसरे गेट से आ रहे हैं। गाड़ियों की एंट्री के लिए बनाए गए इस गेट पर पुलिस की सख्ती भी कम है। इसी का फायदा उठाकर मंडी में आसानी से लोग प्रवेश कर जा रहे हैं। मंडी के अंदर नजर आने वाली डायल- 112 की गाड़ी भी बुधवार को नजर नहीं आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें