ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसेवायोजन कार्यालय में गुरुवार को बरसेंगी नौकरियां

सेवायोजन कार्यालय में गुरुवार को बरसेंगी नौकरियां

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय अपने कैंपस में गुरुवार को रोजगार मेला आयोजित कर रहा है। इसमें विभिन्न कंपनियां इंटरव्यू कर 1331 रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया पूरी करेंगी। मेले में हाईस्कूल से लेकर स्नातक...

सेवायोजन कार्यालय में गुरुवार को बरसेंगी नौकरियां
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 30 May 2019 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय अपने कैंपस में गुरुवार को रोजगार मेला आयोजित कर रहा है। इसमें विभिन्न कंपनियां इंटरव्यू कर 1331 रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया पूरी करेंगी। मेले में हाईस्कूल से लेकर स्नातक तक के बेरोजगारों के लिए नौकरी का अवसर है।

मेले में भाग लेने के लिए आवेदकों को Sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीकरण कराना था। वेबसाइट पर जाकर प्राइवेट नौकरियों पर जाकर प्रदर्शित नियोजकों की रिक्ति विवरण देखकर आवेदन करना था। बरेली के जिन युवाओं ने अभी तक अपना आवेदन नहीं किया, उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसे लोग सीधे सेवायोजन कार्यालय में जाकर इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए उन्हें सेवायोजना कार्यालय की हेल्प डेस्क पर जाकर ऑफलाइन फॉर्म भरना होगा। सहायक निदेशक सेवायोजन आरके उपाध्याय ने बताया कि रोजगार मेला सुबह दस बजे से शुरू होगा। अपने साथ सभी ओरिजनल प्रमाण-पत्र, आधार कार्ड, आईडी, पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आएं।

आईटीएम एजूकेट में हैं 500 पद : आईटीएम एजूकेट ट्रेनिंग प्राइवेट लिमिटेड को प्रदेश भर में तैनाती के लिए 500 युवाओं की जरूरत है। 21 से 27 वर्ष आयु तक के महिला-पुरुष सेल्स ऑफिसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए शैक्षिक योग्यता स्नातक होनी चाहिए। कंपनी ने 15 हजार रुपये प्रति माह वेतन निर्धारित किया है।

हाईटेक सोल्यूशंस में हैं 550 पद : हाईटेक मैनेजमेंट सोल्यूशंस के फरीदाबाद और वावल में 550 पद रिक्त हैं। इसके लिए आईटीआई या इंटरमीडिएट पास 18 वर्ष से 40 वर्ष तक की आयु वाले पुरुष इनके लिए आवेदन कर सकते हैं। कंपनी ने प्रति माह 11700 रुपये वेतन का निर्धारण किया है।

गिन्नी लिमिटेड में ऑपरेटर के 150 पद : गिन्नी फिलामेंट्स लिमिटेड मथुरा में ऑपरेटर के 150 पद खाली हैं। इसके लिए 20 से 27 वर्ष तक के पुरुष-महिला आवेदन कर सकते हैं। तीन महीने की ट्रेनिंग के बाद ऑपरेटर पद पर भर्ती होगी। अभ्यर्थी को सात हजार रुपये महीना वेतन दिया जाएगा।

ओम हिमालयन के पास 51 पद : ओम हिमालयन एग्रो टेक प्राइवेट लिमिटेड में एक्सटेंशन ऑफिसर और फील्ड ऑफिसर के 51 पद खाली हैं। स्नातक पास पुरुष, महिला, विकलांग, भूतपूर्व सैनिक, खिलाड़ी आवेदन कर सकते हैं। 12500 रुपये प्रतिमाह का वेतन है।

पुखराज को 70 एडवाइजर की जरूरत : पुखराज हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड ने बरेली में वेलनेस एडवाइजर के 70 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। हाईस्कूल पास 18 से 25 वर्ष के युवा आवेदन कर सकते हैं। 6500 रुपये प्रति माह का वेतन है।

यूरेका फोर्ब्स में हैं दस पद : यूरेका फोर्ब्स ने दस पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। प्रति माह 8000 रुपये वेतन के लिए सिर्फ पुरुष अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया गया है। कंपनी ने प्रोफेशनल सेल्स ट्रेनी पद के लिए आवेदन मांगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें