ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में 20 हजार की रिश्वत लेते बिजली संविदाकर्मी गिरफ्तार, एसडीओ पर भी मुकदमा

बरेली में 20 हजार की रिश्वत लेते बिजली संविदाकर्मी गिरफ्तार, एसडीओ पर भी मुकदमा

एंटी करप्शन की टीम ने शाहदाना उपकेंद्र कार्यालय से संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। अरविंद ने...

बरेली में 20 हजार की रिश्वत लेते बिजली संविदाकर्मी गिरफ्तार, एसडीओ पर भी मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 23 Feb 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एंटी करप्शन की टीम ने शाहदाना उपकेंद्र कार्यालय से संविदा कर्मचारी अरविंद कुमार को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। अरविंद ने पुलिस को बताया कि एसडीओ गौरव शर्मा के कहने पर उसने शिकायत कर्ता राकेश से रुपये लिए थे। कोतवाली में दर्ज मुकदमें में एसडीओ गौरव शर्मा का भी नाम खोला गया है।
एंटी करप्शन टीम के प्रभारी निरीक्षक ने मीडिया को बताया, बारादरी के मोहल्ला नवादा शेखान के रहने वाले राकेश कुमार ने बिजली विभाग के शाहदाना उपकेंद्र कार्यालय में घूस मांगने की शिकायत की थी। प्रार्थना पत्र में कहा कि उसके घर और मकान का बिजली बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन काटा गया था। उसने बिल की धनराशि ओटीएस योजना के अंतर्गत दिसंबर माह 2023 में एसडीओ गौरव शर्मा से बातचीत करने के बाद जमा कर दी थी। लेकिन उसे विभाग ने एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) नहीं दिया। बल्कि उससे एनओसी के बदले गौरव शर्मा ने 20 हजार रुपये मांगे। दिसंबर से फरवरी बीतने को आ गई। घूस न देने के कारण उसे एनओसी नहीं दी गई। जब वह गौरव शर्मा से मिला, तो गौरव शर्मा ने कहा, संविदा कर्मी अरविंद से बात कर लो। उसे 20 हजार रुपये दे दो। एनओसी मिल जाएगी।

शुक्रवार को राकेश कुमार ने एंटी करप्शन टीम के साथ बातचीत के बाद संविदा कर्मी अरविंद को 20 हजार रुपये दिए। तभी एंटी करप्शन टीम ने सैनिक कॉलोनी इज्जतनगर निवासी अरविंद को दबोच लिया। इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सान्याल का कहना है, शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें