ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदुंधमुंही बच्ची को भी कातिल मां के गुनाहों की सजा

दुंधमुंही बच्ची को भी कातिल मां के गुनाहों की सजा

अदालत ने दुधमुंही आराध्या बेटी को भी मां के साथ जेल भेजने की अनुमति दी। अदालत ने 14 दिनों के न्यायिक रिमांड पर कृष्णा देवी को जेल भेज...

दुंधमुंही बच्ची को भी कातिल मां के गुनाहों की सजा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 14 Jun 2018 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

एक लाख रुपये की खातिर अपने सुहाग की हत्या करने के चर्चित मामले में फरार चल रही पत्नी ने अदालत में सरेंडर कर दिया। अदालत ने हत्यारोपी पत्नी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

थाना नवाबगंज में रतानंदपुर गांव के सुनील कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि उसके छोटे भाई दीपक की शादी अटरिया माधवपुर गांव की कृष्णा देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद एक बेटी आराध्या को जन्म दिया। भाई दीपक रुद्रपुर में टैक्सी चलाता था। भाई के साथ उसकी पत्नी और उसका साला सूरजपाल भी रुद्रपुर में रहता था। भाई दीपक के टैक्सी मालिक ने एक लाख की रकम उसको कही पहुंचाने को दी थी। दीपक ने रकम अअपनी पत्नी कृष्णा देवी को रखने के लिए दे दी थी। पत्नी कृष्णा देवी ने एक लाख की रकम अपने भाई सूरजपाल को दे दी। सूरजपाल रकम लेकर फरार हो गया। जब दीपक ने अपनी रकम वापस मांगी तो वह टालमटोल करने लगी। विवाद बढ़ने पर पत्नी कृष्णा भी अपने मायके आ गई। बीती 24 अप्रैल को भाई दीपक की पत्नी कृष्णा देवी और ससुर बेचेलाल ने एक लाख की रकम वापस देने का झांसा देकर अटरिया माधवपुर गांव में बुलाया था। ससुराल पहुचने पर पत्नी कृष्णा देवी, ससुर बेचे लाल, साले सूरजपाल व हरिशंकर और चचिया ससुर पोशाकीलाल ने दीपक की हत्या कर दी। अगले दिन दीपक का शव बरामद हुआ।मृतक के भाई सुनील ने भाभी समेत सभी के खिलाफ नामजद एफआईआर कोतवाली नवाबगंज में दर्ज कराई थी।कृष्णा देवी अपने पति की हत्या के मामले में फरार चल रही थी थाना नवाबगंज पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। बुधवार को कृष्णा देवी ने अपने अधिवक्ता के द्वारा प्रभारी सीजीएम सियाराम चौरसिया की अदालत में सरेंडर कर दिया। सरेंडर के बाद कृष्णा देवी ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी आराध्या को भी अपने साथ जेल ले जाने की अदालत से अनुमति मांगी। अदालत ने दुधमुंही आराध्या बेटी को भी मां के साथ जेल भेजने की अनुमति दी। अदालत ने 14 दिनों के न्यायिक रिमांड पर कृष्णा देवी को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें