ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलालफाटक बन्द होने से रामगंगा से चौपला तक लगा भीषण जाम

लालफाटक बन्द होने से रामगंगा से चौपला तक लगा भीषण जाम

रेलवे ने लालफाटक पर ओवरब्रिज निर्माण कार्य पूरा कराने के लिए पूर्णतया सड़क यातायात को बंद कर दिया है। जिसके चलते शुक्रवार को सुबह भीषण जाम का सामना...

लालफाटक बन्द होने से रामगंगा से चौपला तक लगा भीषण जाम
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 03 Dec 2021 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ने लालफाटक पर ओवरब्रिज निर्माण कार्य पूरा कराने के लिए पूर्णतया सड़क यातायात को बंद कर दिया है। जिसके चलते शुक्रवार को सुबह भीषण जाम का सामना करना पड़ा।

बदायूं रोड रामगंगा पुल से करगैना तक भीषण जाम लग गया, जिसमें तमाम लोग फंस गए। कई सरकारी अधिकारी भी जाम में फंसे रहे। जाम की सूचना पर ट्रैफिक पुलिस को जहां-तहां पॉइंट बनाकर ड्यूटी देनी पड़ी। धीरे-धीरे वाहनों का संचालन शुरू कराया गया। वहीं, बरेली सिटी स्टेशन के सामने किला से चौपला की ओर आने वाली सड़क का पीडब्ल्यूडी निर्माण कार्य करा रहा है। जिसकी वजह इस रूट पर भी जाम की समस्या रही। सिंगल रोड से अप- डाउन के वाहनों को गुजारा गया। जाम से मुक्ति दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। लाल फाटक पर एक महीने तक बड़े वाहनों का संचालन पूर्णतया बंद रहेगा, इसकी वजह से लोगों को अधिक दिक्कत होगी। सुबह और शाम जाम की मुसीबत रहेगी। हालांकि जाम वाले पॉइंट पर एसपी ट्रैफिक ने 20-20 मीटर पर कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी है। जिससे वाहन चालक इधर- उधर न भागें। सभी वाहन लाइन से चलते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें