ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशधर्म परिवर्तन करके प्रेमिका से किया निकाह, अब तीन तलाक

धर्म परिवर्तन करके प्रेमिका से किया निकाह, अब तीन तलाक

प्रेम संबंध होने के बाद सिख फार्मर के बेटे ने दूसरे पक्ष की लड़की से धर्म परिवर्तन करके निकाह किया। निकाह करने के बाद लड़की के घर पर रह रहे युवक ने यातनाओं से तंग आकर तीन तलाक दे दिया। तलाक के बाद...

धर्म परिवर्तन करके प्रेमिका से किया निकाह, अब तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 19 Aug 2018 02:22 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम संबंध होने के बाद सिख फार्मर के बेटे ने दूसरे पक्ष की लड़की से धर्म परिवर्तन करके निकाह किया। निकाह करने के बाद लड़की के घर पर रह रहे युवक ने यातनाओं से तंग आकर तीन तलाक दे दिया। तलाक के बाद युवती ने प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले को परामर्श केंद्र में रेफर किया है।

पंजाब का सिख फार्मर बीते कई सालों से फतेहगंज पूर्वी के एक गांव में फार्म पर झाला बनाकर रह रहा था। फार्मर के बेटे के फरीदपुर के भूरे खां गौटिया की युवती से प्रेम संबंध हो गये। फार्मर के बेटे ने प्रेमिका से शादी करने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद युवती ने प्रेमी से धर्म परिवर्तन करने शर्त रखकर निकाह करने की सहमति दी। प्रेमिका के कहने पर युवक ने अपना नाम बदलकर शकील रख लिया। इसके बाद प्रेमिका ने युवक से निकाह कर लिया। धर्म परिवर्तन करके युवक अपना घर छोड़कर फरीदपुर में आकर प्रेमिका के घर रहने लगा। कई दिनों से दोनों में झगड़ा हो रहा था। शनिवार को युवक ने तीन बार तलाक कह दिया। इसके बाद युवती परिवार के साथ थाने पहुंची। युवती ने प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले को परामर्श केंद्र में रेफर करके बुधवार को परिवार परामर्श केंद्र में पेश होने का आदेश दिया। कोतवाल नें बताया कि दोनों के बीच समझौता कराने को लेकर मामला परामर्श केंद्र में भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें