ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनशे में धुत बेटे ने पिता को मार डाला, मामूली विवाद में सूजा घोंपकर दी हत्या

नशे में धुत बेटे ने पिता को मार डाला, मामूली विवाद में सूजा घोंपकर दी हत्या

शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता को सूजा घोंपकर मार डाला। घटना के बाद परिवार के लोगों ने कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नुकीली चीज के प्रहार से मृत्यु होने की...

नशे में धुत बेटे ने पिता को मार डाला, मामूली विवाद में सूजा घोंपकर दी हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,बरेली।Mon, 03 Aug 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता को सूजा घोंपकर मार डाला। घटना के बाद परिवार के लोगों ने कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नुकीली चीज के प्रहार से मृत्यु होने की पुष्टि हुई है। किला के बाकरगंज वाल्मीकि बस्ती निवासी मनोज भारती ने बताया कि उनके ससुर राजू पंडित (55) प्राइवेट जॉब करते हैं। रविवार रात को वह शराब के नशे में घर पर पहुंचे थे। उसी दौरान उनका छोटा बेटा करण भी शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंच गया। बाप-बेटों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और करन ने किसी नुकीली चीज से अपने पिता पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल राजू पंडित को परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और पुलिस को मामले की सूचना दे दी। 

परिवार बचा रहा आरोपी बेटे को 

पारिवारिक मामला होने के कारण पिता के हत्यारोपी बेटे को उसका परिवार बचाने में जुटा है। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों का कहना है कि उनको कोई कार्रवाई नहीं करनी है।  किला इंस्पेक्टर मनोज कुमार का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें