ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडॉक्टर के इस पर्चे को जो पढ़ लेगा वो इनाम का हकदार

डॉक्टर के इस पर्चे को जो पढ़ लेगा वो इनाम का हकदार

भोजीपुरा के डाक्टर का पर्चा देखकर जिला अस्पताल के एमबीबीएस, एमडी डाक्टर तक हैरान हो गए हैं कि आखिर कौन सी दवा लिख दी है। कुछ डॉक्टरों ने तो यहां तक कह दिया कि इस पर्चे को जो पढ़ लेगा वो इनाम का हकदार...

डॉक्टर के इस पर्चे को जो पढ़ लेगा वो इनाम का हकदार
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 30 Dec 2019 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भोजीपुरा के डाक्टर का पर्चा देखकर जिला अस्पताल के एमबीबीएस, एमडी डाक्टर तक हैरान हो गए हैं कि आखिर कौन सी दवा लिख दी है। कुछ डॉक्टरों ने तो यहां तक कह दिया कि इस पर्चे को जो पढ़ लेगा वो इनाम का हकदार होगा।

डाक्टर का पर्चा लेकर एक मरीज इलाज कराने जिला अस्पताल गया था। वहां जब उसने भोजीपुरा के डाक्टर का पर्चा दिखाया तो किसी की समझ में नहीं आया कि आखिर कौन सी दवा लिख दी है। डाक्टर ने कागज पर अपने नाम की मुहर लगा दी थी। अब इस डाक्टर के बारे में जांच की जा रही है।

भोजीपुरा के डाक्टर का पर्चा अस्पताल में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर्चें पर डाक्टर ने 5-6 दवाओं के नाम ऐसे लिखे हैं कि मानों किसी बच्चे ने पेन से कुछ लिखा हो। एक भी दवा का नाम पूरा पढ़ने में नहीं आ रहा है। डाक्टर ने खुद को बीएससी, बीयूएमएस बताया है। पर्चे पर मरीज का नंबर 162 लिखा है। सीएमओ आफिस की टीम डाक्टर की डिग्री और रजिस्ट्रेशन के बारे में जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें