DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शादी का झांसा देकर बनाये संबंध फिर दस लाख की कर दी मांग

बरेलीशादी का झांसा देकर बनाये संबंध फिर दस लाख की कर दी मांग

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:31 AM
शादी का झांसा देकर बनाये संबंध फिर दस लाख की कर दी मांग

शादी का झांसा देकर युवक ने संबंध बनाये और फिर दस लाख रुपये की मांग कर दी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 2010 में वह सिविल लाइंस स्थित एक फिजियोथेरेपी सेंटर में काम करती थी। जहां पर बदायूं बेहटा फैजगंज निवासी सुमित मौर्य उर्फ सोनू भी काम करता था। पीड़िता के मुताबिक सुमित मौर्य एक दबंग व्यक्ति था और उसके साथ आये दिन छेड़छाड़ करता था। इसके साथ ही डरा धमका कर रेप करता था और इसी दौरान एक दिन पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी ने शादी करने की बात कही। इसके बाद एक दिन अपने बहन व बहनोई के घर सीबीगंज जौहरपुर ले गया। जहां पर भी उसने रेप किया और वहां मौजूद उसके बहन व बहनोई से मदद मांगने पर भी उन्होंने साथ नहीं दिया। इसके बाद 2015 में दूसरे सेंटर में नौकरी करने लगा जहां पर उसे अपना सहायक बताकर रेप करता था।

वहीं 2019 में वह घर चला गया और होटल में बुलाकर कई बार संबंध बनाये। जिसके बाद शादी करने को कहने पर उसने साफ मना कर दिया। इसके बाद हेल्प लाइन नंबर पर शिकायत करने पर उसके पिता ने अलखनाथ मंदिर बुलाकर कुछ समय मांगा। इसके बाद अचानक उसके जीजा को फोन कर कहा कि दस लाख रुपये देते तो आरोपी उनकी साली से शादी करता। पीड़िता ने आरोपी सुमित पर परिवार के साथ मिली भगत के चलते रेप का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

संबंधित खबरें