DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकिच्छा नदी में बहते मिले तीन दोस्तों के शव, हत्या का आरोप

किच्छा नदी में बहते मिले तीन दोस्तों के शव, हत्या का आरोप

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीNewswrap
Thu, 08 Jul 2021 03:40 AM
किच्छा नदी में बहते मिले तीन दोस्तों के शव, हत्या का आरोप

बहेड़ी के किच्छा नदी में तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। बुधवार सुबह सूचना पर बहेड़ी पुलिस ने गांव वालों की मदद से पानी में उतराते तीनों शवों को बाहर निकाला। मोबाइल के जरिए उनके घर वालों को सूचना दी गई। हालांकि घरवालों के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने तीनों शवों को बरेली पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इसपर परिवार वालों ने हंगामा किया। घर वालों ने शव पर चोटों के निशान होने की वजह से हत्या कर नदी में फेंके जाने का आरोप लगाया है।

बहेड़ी में इस्लामनगर के रहने वाले कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जलीस अहमद ठेकेदार का बेटा जैद (16) और मुड़िया मुकर्रमपुर के प्रधान मोहम्मद अली के भाई जाकिर अली का बेटा जामीन एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ते थे। उनका तीसरा दोस्त बहेड़ी के कारोबारी शोएब का बेटा औसाफ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। हाल ही में उसने बहेड़ी में एडमिशन लिया था। तीनों बाइक से मंगलवार को घूमने के लिए निकले थे। औसाफ के रिश्तेदार की बाइक थी। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू की। देर रात मिर्जापुर औरंगाबाद गांव में उनकी लोकेशन मिली। जिस पर रात में ही लोग ढूंढते रहे लेकिन पता नहीं लगा।

बुधवार सुबह सिमरा लोदीपुर गांव के बीच किच्छा नदी में तीनों दोस्तों के शव तैरते देखे जाने की सूचना मिली। इंस्पेक्टर बहेड़ी गीतेश कपिल पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने शवों को बाहर निकाला। मौके पर मिले मोबाइल के जरिए परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद इस्लामनगर से परिवार वाले वहां पहुंचे। हालांकि तब तक पुलिस ने शव को बरेली पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव देखने को नहीं मिले तो बिफरे परिवार वाले किया हंगामा

मृतकों में कुछ के परिवार वाले गांव तक शवों के रहते नहीं पहुंच पाये। इससे नाराज परिवार वालों ने थाने पर काफी हंगामा किया। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उनके बेटों की हत्या कर शव नदी में फेंके गए हैं। उनका कहना था कि जो फोटो उन्हें दिखाये गये। उनमें उनके चोट लगी थी। हालांकि पुलिस का दावा है कि तीनों दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हुई है।

नदी किनारे मिली बियर-शराब की बोतल

तीनों दोस्त के शव किच्छा नदी में मिले हैं। नदी के किनारे बियर के केन और शराब की बोतल भी पुलिस ने बरामद की है। इसके अलावा बाइक स्टैंड पर खड़ी थी। तीनों के कपड़े रखे थे और पास ही औसाफ का मोबाइल रखा था। पुलिस को आशंका है कि तीनों की डूबने से मौत हुई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें