DA Image
11 अगस्त, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

अखिलेश के 47वें जन्मदिन पर बरेली की 47 बेटियों को दी गई साइकिल

अखिलेश के 47वें जन्मदिन पर बरेली की 47 बेटियों को दी गई साइकिल

1 / 2सपा हाईकमान अखिलेश यादव के 47वें जन्मदिन पर सपाइयों ने 47 होनहार बेटियों को साइकिल बांटी। पहली बार सपा कार्यालय के बाहर एक बारात घर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया गया। बुधवार सुबह...

अखिलेश के 47वें जन्मदिन पर बरेली की 47 बेटियों को दी गई साइकिल

2 / 2सपा हाईकमान अखिलेश यादव के 47वें जन्मदिन पर सपाइयों ने 47 होनहार बेटियों को साइकिल बांटी। पहली बार सपा कार्यालय के बाहर एक बारात घर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया गया। बुधवार सुबह...

PreviousNext

सपा हाईकमान अखिलेश यादव के 47वें जन्मदिन पर सपाइयों ने 47 होनहार बेटियों को साइकिल बांटी। पहली बार सपा कार्यालय के बाहर एक बारात घर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया गया। बुधवार सुबह 11 बजे ही बेटियां समारोह में पहुंच गईं।

सपा नेताओं ने आपस में चंदा करके लड़कियों के लिए साइकिल खरीदीं। समारोह में पहले 47 पौंड का केक काटा गया। कार्यक्रम में अगम मौर्य, भगवत सरन गंगवार, अतारउर रहमान, आईएस तोमर, सुल्तान बेग, शमीम खां सुल्तानी, सत्येंद्र यादव, प्रमोद बिष्ट, रविंद्र यादव, डा. अनीस बेग, नीरज तिवारी, भारती चौहान, आदेश यादव गुड्डू और मयंक शुक्ला मौजूद रहे।

सपा के एक धड़े ने अलग मनाया : जन्मदिन सपा के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव और पूर्व जिला प्रवक्ता हैदर अली ने अखिलेश यादव का जन्मदिन बाकी नेताओं के साथ नहीं मनाया। प्रमोद यादव के घर पर केक काटा गया। प्रमोद यादव और हैदर ने रिक्शा चालकों को फेस शील्ड भी बांटी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cycle given to 47 daughters of Bareilly on Akhilesh 39 s 47th birthday