ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्टेशन मास्टर समेत तीनों कर्मचारियों की Covid-19 रिपोर्ट आई निगेटिव

स्टेशन मास्टर समेत तीनों कर्मचारियों की Covid-19 रिपोर्ट आई निगेटिव

इज्जतनगर डिवीजन के सेथल स्टेशन मास्टर समीर समेत तीनों कर्मचारियों की को रोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। गुरुवार की रात को लखनऊ से तीनों की टेस्टिंग रिपोर्ट आ गई। अब...

स्टेशन मास्टर समेत तीनों कर्मचारियों की Covid-19 रिपोर्ट आई निगेटिव
बरेली। कार्यालय संवाददाता Thu, 23 Apr 2020 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनगर डिवीजन के सेथल स्टेशन मास्टर समीर समेत तीनों कर्मचारियों की को रोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। गुरुवार की रात को लखनऊ से तीनों की टेस्टिंग रिपोर्ट आ गई। अब अन्य नौ रेल कर्मचारियों को भी किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। क्वारन्टीन रहने की भी आवश्यकता नहीं है।

आपको बता दें, सोमवार की रात सेथल स्टेशन मास्टर में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण देखते हुए उनको रेल मंडल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। स्टेशन मास्टर, एक एसएसई और हेल्पर की कोरोना जांच को सैंपल लिया गया था। तीनों की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट गुरुवार को आ गई। तीनो की रिपोर्ट निगेटिव आने पर रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। गुरुवार को डिवीजन आफिस अधिकारी सेथल स्टेशन पहुंचे। स्टेशन के सभी ऑफिस सैनिटाइज कराए गए थे।

सभी कर्मचारियों को छुट्टी देकर घर भेज दिया गया था। स्टेशन के नौ कर्मचारियों को एहतिहातन 14 दिन होम क्वारन्टीन के निर्देश दिए गए। तीनों कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अन्य सभी कर्मचरियों ने राहत की सांस ली है।मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह का कहना है, स्टेशन मास्टर समेत तीनों रेल कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्टेशन के अन्य कर्मचारियों के लिए भी कोई खतरा नहीं है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें