ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली : आजनगर में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, एक दिन 21 लोग कोरोना पॉजिटिव

बरेली : आजनगर में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, एक दिन 21 लोग कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा। आजमनगर की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई और अंतिम संस्कार के बाद अब रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। शनिवार को 21 नए केस सामने आए हैं। आईवीआरआई से...

बरेली : आजनगर में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, एक दिन 21 लोग कोरोना पॉजिटिव
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीSat, 04 Jul 2020 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा। आजमनगर की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई और अंतिम संस्कार के बाद अब रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। शनिवार को 21 नए केस सामने आए हैं। आईवीआरआई से शनिवार को 106 सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें 10 पाजिटिव रहे। प्राइवेट लैब से 11 सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है जिसमें 4 लोग दूसरे शहर के रहने वाले हैं। इस तरह शनिवार को 21 नए मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रंजन गौतम ने बताया कि शनिवार को आईवीआरआई से 106 सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें 10 पाजिटिव हैं। सभी मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। प्राइवेट लैब से बरेली के 7 लोगों समेत 11 की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। उधर, आजमनगर की रहने वाली 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। परिवार ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। शनिवार को रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें