ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचार चालकों की संविदा समाप्त, तीन परिचालकों के रूट बदले

चार चालकों की संविदा समाप्त, तीन परिचालकों के रूट बदले

रुहेलखंड डिपो में डीजल चोरी का खेल खुलने के बाद अधिकारियों ने सख्ती बढ़ा दी है। बरेली डिपो पहुंचे एआरएम ने बसों में औसत से कम डीजल मिलने पर तीन...

चार चालकों की संविदा समाप्त, तीन परिचालकों के रूट बदले
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 24 Jul 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

रुहेलखंड डिपो में डीजल चोरी का खेल खुलने के बाद अधिकारियों ने सख्ती बढ़ा दी है। बरेली डिपो पहुंचे एआरएम ने बसों में औसत से कम डीजल मिलने पर तीन चालकों से स्पष्टीकरण मांगा है। इसके साथ ही तीन परिचालकों के रूट में बदलाव किया गया है।

बरेली डिपो के एआरएम राम बाबू यादव ने तीन परिचालकों के रूट परिवर्तन के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान यात्री का लोड फैक्टर कम होने की वजह से ऐसा किया गया है। इसके साथ ही तीन चालकों नोटिस देते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया है। तीनों चालकों की बस में औसत से कम डीजल मिला था। आरएम आरके त्रिपाठी ने बताया कि सभी एआरएम को निर्देश दिए गए हैं कि डीजल चोरी व औसत से कम डीजल, यात्री लोड फैक्टर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्हें और अधिक सख्ती बरतें के लिये कहा गया है।

कई महीनों से चालक थे लापता

बरेली एआरएम की जांच में सामने आया है कि डिपो के कई चालक पिछले कई महीनों से लापता है। जिनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। ऐसे 28 चालक थे। जांच के दौरान चार चालकों की संविदा भी समाप्त की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें