ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअग्रसेन जयंति पर रंगारंग कार्यक्रमों की रही धूम

अग्रसेन जयंति पर रंगारंग कार्यक्रमों की रही धूम

नगर में रविवार को धूमधाम से अग्रसेन जयंती मनाई गई। नन्हें-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर समां बांध दिया। साथ ही तमाम प्रतियोगिताओं में भाग...

अग्रसेन जयंति पर रंगारंग कार्यक्रमों की रही धूम
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 27 Dec 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर में रविवार को धूमधाम से अग्रसेन जयंती मनाई गई। नन्हें-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर समां बांध दिया। साथ ही तमाम प्रतियोगिताओं में भाग लिया। मेधावियों को सम्मानित किया गया।

सरस्वती विद्या मंदिर में हुए समारोह का शुभारंभ भाजपा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल और अग्रवाल सेवा समिति बरेली के पूर्व महामंत्री सुबोध अग्रवाल ने किया। उन्होनें कहा कि समाज को मजबूत बनाने के लिए परिवार को संगठित और संस्कार युक्त बनाया जाना चाहिए। परिवार में साथ-साथ भोजन करें, सप्ताह में एक बार हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ करें और मंदिर अवश्य जायें। इसके बाद वरिष्ठ नागरिक सतीश चंद्र अग्रवाल और मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। बच्चों की डांस प्रतियोगिता में आन्या बंसल, आन्या अग्रवाल, अपार बंसल, सीनियर डांस में परिधि अग्रवाल, अर्जुन कंसल, तनीशा अग्रवाल फैन्सी ड्रैस में शुभ अग्रवाल, प्रणव अग्रवाल, अर्थव अग्रवाल ने क्रमश प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किया।