ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी ने बरेली को दी योग सेंटर और अस्पतालों समेत 12 सौगात

सीएम योगी ने बरेली को दी योग सेंटर और अस्पतालों समेत 12 सौगात

मुख्यमंत्री योगी ने बरेली को योग सेंटर और आयुर्वेदिक अस्पताल समेत 12 बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी है। विकास परियोजनाओं से जुड़े विधायकों के प्रस्तावों को सीएम ने अपनी घोषणा में शामिल कर लिया है। सीएम की...

सीएम योगी ने बरेली को दी योग सेंटर और अस्पतालों समेत 12 सौगात
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 12 Sep 2018 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी ने बरेली को योग सेंटर और आयुर्वेदिक अस्पताल समेत 12 बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी है। विकास परियोजनाओं से जुड़े विधायकों के प्रस्तावों को सीएम ने अपनी घोषणा में शामिल कर लिया है। सीएम की घोषणा में शामिल बरेली की 12 परियोजना की लिस्ट बरेली प्रशासन के पास पहुंच गई।

मंगलवार को सीडीओ ने परियोजनाओं से संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की। साथ ही जल्द से जल्द प्रोजेक्ट का एस्टीमेट मुहैया कराने को कहा। ताकि शासन को मंजूरी के लिए भेजा जा सके।

बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से बरेली के सभी नौ विधायक अपने अपने क्षेत्र की विकास योजनाओं को लेकर सीएम योगी से मिल चुके हैं। करीब डेढ साल के इंतजार के बाद सीएम ने बरेली विधायकों के विकास प्रस्तावों पर मुहर लगा दी।

सीएम योगी ने बरेली की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र की 12 परियोजनाओं को अपनी घोषणा में शामिल किया है। हालांकि अभी कई परियोजनाओं की जमीन तक चिह्नित नहीं है। सोमवार शाम को परियोजनाओं की लिस्ट प्रशासन को मिली तो खलबली मच गई। मंगलवार को सीडीओ सत्येंद्र कुमार ने विकास भवन में अफसरों की मीटिंग बुला ली। अधिकारियों से परियोजनाओं के बारे में जानकारी की। साथ ही जल्द से जल्द परियोजना का डीपीआर समेत एस्टीमेट मुहैया कराने को कहा है।

ये दिया सीएम योगी ने बरेली को तोहफा

कैंट क्षेत्र में योग सेंटर

बहेड़ी में राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय

कैंट में होम्योपैथिक अस्पताल

बिथरी में राजकीय इंटर कालेज

भोजीपुरा में नदी पर पुल का निर्माण

बरेली शहर में नकटिया पर पुल का निर्माण

फरीदपुर में पॉलीटेक्निक

मीरगंज में ट्रांसमिशन सब स्टेशन

मीरगंज में डिस्ट्रीब्यूशन सब स्टेशन

मीरगंज में पशु चिकित्सालय

नवाबगंज में पशु चिकित्सालय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें