DA Image
28 अक्तूबर, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

तीन जुलाई को बरेली आ सकते हैं सीएम योगी, अस्पताल की व्यवस्थाओं का हाल जाने को दौड़े डीएम-एसएसपी

cm yogi can come to bareilly on july 3 officers run on information

तीन जुलाई को सीएम योगी के बरेली आने की संभावना है। हालांकि अभी मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर लखनऊ से मिनट टू मिनट प्रोग्राम जारी नहीं हुआ है। लखनऊ से एक फोन आने के बाद प्रशासन ने सीएम के दौरे के मद्देनजर तैयारियां तेज कर दीं। जिला अस्पताल में बनाई जा रही कोरोना की जांच लैब का लोकार्पण सीएम कर सकते हैं। 

बुधवार सुबह लखनऊ से प्रमुख सचिव स्वास्थ्य का फोन सीएमओ के पास आया। तीन जुलाई को मुख्यमंत्री के संभावित दौरे के बारे में जानकारी दी गई। सीएमओ ने प्रमुख सचिव का मैसेज तुरंत डीएम तक पहुंचाया। डीएम-एसएसपी और सीडीओ जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल में बन रही लैब का जायजा लिया। हर हाल में गुरुवार तक तैयार करने को कहा। इसके बाद 300 बेड अस्पताल को देखा। हेल्थ अफसरों से सीएम के दौरे को लेकर अलर्ट किया।

अधूरे कामों को तुरंत पूरा कराने को कहा। हालांकि शाम तक सीएम के दौरे का मिनट टू मिनट प्रोग्राम नहीं आया। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक विशेष विमान से सीएम के आने की उम्मीद है। सीएम योगी अफसरों के साथ मीटिंग भी कर सकते हैं। सीएम का फोकस के कोविड से निपटने के इंतजामों पर है।

वहीं मिनट टू मिनट प्रोग्राम न आने की वजह से सीएम दौरे को लेकर संशय भी बरकरार है। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि तीन जुलाई को सीएम का संभावित दौरा मानकर तैयारियां की जा रही हैं। मिनट टू मिनट प्रोग्राम का इंतजार है। सीएम के दौरे का मिनट टू मिनट गुरुवार को आ सकता है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CM Yogi can come to Bareilly on July 3 officers run on information