ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलगातार चढ़ते पारे पर ब्रेक लगाएंगे बादल

लगातार चढ़ते पारे पर ब्रेक लगाएंगे बादल

लगातार ऊपर जाते पारे पर अगले दो-चार दिनों में ब्रेक लगने की संभावना है। मौसम विज्ञान विभाग की वेबसाइट पर 12 से 14 मई के बीच बादल रहने और हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। वैसे हल्के बादलों की...

लगातार चढ़ते पारे पर ब्रेक लगाएंगे बादल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 09 May 2019 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

लगातार ऊपर जाते पारे पर अगले दो-चार दिनों में ब्रेक लगने की संभावना है। मौसम विज्ञान विभाग की वेबसाइट पर 12 से 14 मई के बीच बादल रहने और हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। वैसे हल्के बादलों की आमद 10 मई से ही हो सकती है।

अप्रैल के बाद मई में भी गर्मी अपने तीखे तेवर दिखा रही है। वातावरण शुष्क होने के कारण तापमान लगातार 40 डिग्री के ऊपर चल रहा है। सुबह से लेकर देर शाम तक आग जैसी बरस रही है। धूप के साथ ही तेज अंधड़ चलने से लोगों को और भी ज्यादा परेशानी हो रही है। दिन में धूप काफी तेज होने के कारण लोग घर से बाहर निकलने में बच रहे हैं। दिन में सड़कों पर लगभग सन्नाटा जैसा पसरा रहता है। जरूरी काम होने पर ही लोग बाहर दिखते हैं। बुधवार को अधिकतम तापमान 42.1 डिग्री रहा। यह सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा है। वहीं न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहा। यह सामान्य से 1 डिग्री कम है। मौसम विभाग की वेबसाइट के हिसाब से 10 मई से हल्के बादल आने लगेंगे। 12, 13 और 14 मई को बूंदाबांदी भी हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें