ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसछास नेताओं ने जेडी का कमरा बंद कर बनाया बंधक

सछास नेताओं ने जेडी का कमरा बंद कर बनाया बंधक

शुल्क निर्धारण अध्यादेश लागू होने के बाद भी स्कूल कॉलेज अभिभावकों से बढ़ी फीस वसूली को लेकर समाजवादी छात्रसभा ने जेडी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। जेडी कार्यालय के अंदर पंखे-एसी बंद कर दिए।...

सछास नेताओं ने जेडी का कमरा बंद कर बनाया बंधक
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 15 Aug 2018 02:53 AM
ऐप पर पढ़ें

शुल्क निर्धारण अध्यादेश लागू होने के बाद भी स्कूल कॉलेज अभिभावकों से बढ़ी फीस वसूली को लेकर समाजवादी छात्रसभा ने जेडी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया।

जेडी कार्यालय के अंदर पंखे-एसी बंद कर दिए। जबरदस्त नारेबाजी की और आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार फीस निर्धारण के नाम पर अभिभावकों के साथ छल कर रही है। काफी देर तक चले धरना प्रदर्शन के बीच सछास ने 15 दिन का अल्टीमेटल दिया है। छात्रनेताओं ने कहा कि15 दिन में अभिभावकों को बढ़ी फीस वापस नहीं की गई तो समाजवादी छात्र सभा जेडी कार्यालय में धरना देगी।

संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय पर एकत्रित होकर समाजवादी छात्र सभा और फ्रंटल संगठनों ने संयुक्त रुप से प्रदर्शन कर जेडी को उनके ही कक्ष में बंधक बना लिया। सछास जिलाध्यक्ष हृदेश यादव ने कमरा बंद कर दिया और कार्यालय के पंखे और एसपी बंद कर दिये।

सछास नेता इस बात पर अड़े थे कि जेडी अभिभावकों को इस बात का लिखित आश्वासन दें कि उनका उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

जेडी ने आश्वासन दिया कि समस्या का समाधान होने तक स्कूल वाले फीस नहीं वसूलेंगे। लेकिन कार्यकर्ताओं की एकजुटता के आगे जेडी ने लिखित में मांग का आश्वासन दिया।

आरोप लगाया कि डीआईओएस की आडिट रिपोर्ट के बाद भी संयुक्त शिक्षा निदेशक अभिभावकों को राहत नहीं दिला पा रहे हैं। इस दौरान समाजवादी पार्टी के सचिव व समस्त फ्रंटल संगठन की ओर से संयुक्त शिक्षा निदेशक द्वारा आयुक्त को सात सूत्रीय ज्ञापन दिया गया।

इस दौरान शिव प्रताप यादव, युवजन सभा के वैभव गंगवार, मोहित भारद्वाज, नागेन्द्र, गौरव यादव, सीमा श्रीवास्तव, हैदर अली, मुकेश यादव वसीम चौधरी, अनिल यादव, हकीम आहिद, ब़जेश श्रीवास्तव, अक्षय मैसी, रचित शर्मा, वसीम चौधरी, सलीम, हेमंत यादव, परितोष धवन मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें