ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना महामारी के समय एक योद्धा की तरह लड़े स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस : नगर विधायक 

कोरोना महामारी के समय एक योद्धा की तरह लड़े स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस : नगर विधायक 

कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज में जुटे कोरोना वारियर्स को शनिवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जिला अस्पताल में शिविर का आयोजन हुआ। नगर विधायक...

कोरोना महामारी के समय एक योद्धा की तरह लड़े स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस : नगर विधायक 
बरेली। वरिष्ठ संवाददाताSat, 10 Oct 2020 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज में जुटे कोरोना वारियर्स को शनिवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जिला अस्पताल में शिविर का आयोजन हुआ। नगर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। नगर विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी के  समय स्वास्थ्य विभाग, पुलिसकर्मियों ने एक योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी है। इस महामारी से लोगों की जान बचाने के लिए खुद और परिवार की परवाह नहीं की।

ऐसे लोगों का समाज हमेशा ऋणी रहेगा। सीएमओ डॉ विनीत कुमार शुक्ल ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर 300 बेड कोविड-19 अस्पताल के सीएमएस डॉ वागीश वैश्य, डॉ एसके गर्ग, मनोचिकित्सक डॉक्टर आशीष कुमार, आईडीएसपी प्रभारी डाक्टर मीशमअब्बास समेत अन्य स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर कोरोना वारियर्स की संज्ञा दी गई और सम्मानित किया गया। शिविर के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 86 लोगों की जांच की और उनको कोरोना महामारी से बचाव के तरीके बताएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें