ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगर्मियों में इस हिल स्टेशन की सैर करेंगे रेल कर्मचारियों के बच्चे, जानिए...

गर्मियों में इस हिल स्टेशन की सैर करेंगे रेल कर्मचारियों के बच्चे, जानिए...

रेलवे बोर्ड के निर्देश पर रेल कर्मचारियों के बच्चों को गर्मियों की छुट्टी में रेलवे की ओर से कुल्लू-मनाली की सैर कराई जाएगी। कर्मचारियों के बच्चों को पांच दिन के टूर पर ले जाया जाएगा। रेल कर्मचारियों...

गर्मियों में इस हिल स्टेशन की सैर करेंगे रेल कर्मचारियों के बच्चे, जानिए...
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 10 May 2018 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे बोर्ड के निर्देश पर रेल कर्मचारियों के बच्चों को गर्मियों की छुट्टी में रेलवे की ओर से कुल्लू-मनाली की सैर कराई जाएगी। कर्मचारियों के बच्चों को पांच दिन के टूर पर ले जाया जाएगा। रेल कर्मचारियों से आवेदन भरवाए जाने लगे हैं। बच्चों को घुमाने और खाने-पीने का पूरा खर्चा रेलवे देगा। 6 से 10 जून तक का टूर है। हर रेल डिवीजन के मंडल ऑफिस के कार्मिक अधिकारी को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

रेल अधिकारियों के मुताबिक, मुरादाबाद रेल के मंडल कार्मिक अधिकारी गुलशन कुमार अरोड़ा ने इस संबंध में अपने क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशनों पर आवेदन पत्र भेज दिए हैं। जिसके चलते 30 मई तक आवेदन जमा किए जाएंगे। अगर रेल कर्मचारी अपने बच्चे को कुल्लू-मनाली की सैर कराने के इच्छुक हैं तो बच्चे के स्कूल से प्रमाण पत्र के साथ पहचान पत्र भी आवेदन के साथ लगाना होगा। बच्चे की उम्र 14 से18 वर्ष होनी चाहिए। आवेदन के साथ जो भी औपचारिकताएं बताई गई हैं, उन्हें पूरा करना होगा। अधूरा आवेदन जमा करने पर निरस्त कर दिया जाएगा।6 जून से 10 जून तक का टूर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें