ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्चों ने मां पर ही लगाया जहरीला मिठाई खिलाने का आरोप

बच्चों ने मां पर ही लगाया जहरीला मिठाई खिलाने का आरोप

बच्चों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर मां पर ही जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। तीन भाई बहनों को बेहोशी की हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में...

बच्चों ने मां पर ही लगाया जहरीला मिठाई खिलाने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 03 Dec 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर मां पर ही जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। तीन भाई बहनों को बेहोशी की हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। होश में आने पर बच्ची ने पुलिस को यह जानकारी दी है।

शाहजहांपुर तिलहर के बहादुगंज निवासी इशिता ने कोतवाली पुलिस को बताया कि छोटे भाई आरव शर्मा व बहन आदिश्री शर्मा के साथ वह एक दिसंबर को अपनी मां रितिका शर्मा से मिलने किच्छा गई थी। वहां से वापस लौटते वक्त मां ने एक मिठाई का डिब्बा दिया और कहा था कि वह प्रसाद है, रास्ते में खा लेना। इसके बाद भाई-बहन के साथ इशिका वापस बरेली आ गई और पुराने रोडवेज पर तिलहर के लिये बस का इंतजार करने लगी। उसी दौरान तीनों भाई बहनों ने डिब्बे से मिठाई खा ली। इसके बाद उन्हें चक्कर आ गया। तबियत बिगड़ते समय इशिका ने एक व्यक्ति से नंबर लेकर पिता मुकेश को सूचना दे दी। पिता ने डायल 112 पर फोन कर सूचित कर दिया और स्वंय बरेली के लिये निकल गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों भाई-बहनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। कुछ समय बाद मुकेश भी जिला अस्पताल पहुंच गये। तीनों भाई बहन जिला अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं।

कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद का मामला सामना आया है। पीड़ित बेटी की ओर से तहरीर दी गई है। मामले में जांच कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें