ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिशन रोजगार : मुख्यमंत्री ने पांच कारोबारियों को दिया 65 लाख का लोन, पांच को मिली टूल किट

मिशन रोजगार : मुख्यमंत्री ने पांच कारोबारियों को दिया 65 लाख का लोन, पांच को मिली टूल किट

मिशन रोजगार के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश की 354825 एमएसएमई इकाइयों को 10390 करोड़ का लोन वितरित किया। साथ ही एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के अंतर्गत 5000 प्रशिक्षणार्थियों को...

मिशन रोजगार : मुख्यमंत्री ने पांच कारोबारियों को दिया 65 लाख का लोन, पांच को मिली टूल किट
बरेली, वरिष्ठ संवाददाताThu, 03 Dec 2020 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मिशन रोजगार के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश की 354825 एमएसएमई इकाइयों को 10390 करोड़ का लोन वितरित किया। साथ ही एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के अंतर्गत 5000 प्रशिक्षणार्थियों को टूलकिट बांटी गई। बरेली में भी ऑनलाइन माध्यम से मुख्यमंत्री के हाथों पांच लोगों को 65 लाख रुपये का लोन और पांच लोगों को टूल किट दी गई। एक जिला एक उत्पाद योजना के अंतर्गत तरुणा त्यागी को बांस उत्पाद बनाने के लिए 21 लाख रुपये का लोन दिया गया।

सुनारी उद्योग में रजत रस्तोगी को 20 लाख रुपये का लोन मिला। मुद्रा योजना के तहत राजेंद्र बांगा को प्रिंटिंग प्रेस की स्थापना के लिए 10 लाख रुपये का लोन दिया गया। पीएमईजीपी योजना में सोवरन सिंह को कंप्यूटर सेंटर की स्थापना के लिए तीन लाख और मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना में अभय परमार को केमिकल इंडस्ट्री की स्थापना के लिए 11 लाख रुपये का लोन दिया गया। इसके अतिरिक्त जरी जरदोजी में मीरा और असनत राजी, टेलरिंग में प्रियंका तिवारी, कारपेंटर सर्वेश कुमार और राज मिस्त्री चांद बाबू को टूल किट प्रदान की गई। इस दौरान सीडीओ चंद्रमोहन गर्ग, जेडीआई उद्योग ऋषि रंजन गोयल मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें