DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्लब फैक्ट्री के जरिये प्रशासनिक अधिकारी से 34 हजार की ठगी

क्लब फैक्ट्री के जरिये प्रशासनिक अधिकारी से 34 हजार की ठगी

क्लब फैक्ट्री से ऑनलाइन ड्रेस मंगाने के बाद रिफंड के दौरान एक स्कूल की प्रशासनिक अधिकारी धोखाधड़ी का शिकार हो गईं। साइबर ठगों ने उनके एकाउंट से 34 हजार रुपये तीन बार में निकॉल लिये। एकाउंट से रुपये कटने का मैसेज देखने के बाद उनके होश उड़ गये। इसकी शिकायत इज्जतनगर पुलिस से लेकर एसएसपी तक की। इज्जतनगर थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। साइबर सेल को कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं।

आशुतोष सिटी गेट नंबर दो के रहने वाले बीएसएनएल के सेवानिवृत्त अधिकारी अनिरुद्ध प्रताप सिंह की बेटी शिवांगी सिंह शहर के एक स्कूल में प्रशासनिक अधिकारी हैं। शिवांगी ने 12 मई को ऑनलाइन साइट क्लब फैक्ट्री से एक ड्रेस आर्डर की थी। ड्रेस आने के बाद शिवांगी को उसकी डिजाइन और कपड़ा अच्छा नहीं लगा। इस पर उन्होंने क्लब फैक्ट्री से रिफंड करने के लिये गूगल से कस्टमर केयर नंबर निकॉला। कस्टमर केयर नंबर पर फोन करने पर वह बिजी रहा। मैसेज आया कैन आई कॉल यू लेटर। इसके कुछ देर बाद कस्टमर केयर से शिवांगी के पास कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह क्लब फैक्ट्री कस्टमर केयर से बोल रहा हूं। आपकी किस प्रकार सहायता कर सकते हैं। शिवांगी ने बताया कि उन्होंने ड्रेस ऑनलाइन आर्डर की थी। ड्रेस पसंद नहीं है। वह अपना रिफंड चाहती हैं। इस पर साइबर ठग ने उसने आर्डर नंबर मांगा। आर्डर नंबर के बाद उसने एक लिंक भेजा। कहा कि लिंक शेयर करो। शिवांगी सिंह ने लिंक शेयर कर दिया। इसके बाद ठग ने कहा कि मोबाइल नंबर किस बैंक से लिंक है। उसका एकाउंटर नंबर। शिवांगी ने राजेंद्रनगर बीओबी बताया। इसके बाद एक और लिंक आया। इसे उसने फारवर्ड करने को कहा। लिंक फारवर्ड करते ही पहली बार में 24999, दूसरी बार में 4999, तीसरी बार में 4116 रुपये शिवांगी के बैंक एकाउंट से कट गये। धोखाधड़ी का शिकार होने के बाद उन्होंने इसकी रिपोर्ट इज्जतनगर थाने में दर्ज कराई है।

मोबाइल नंबर बता रहे क्लब फैक्ट्री का कस्टमर केयर

मोबाइल नंबरों पर शिवांगी सिंह ने दोबारा बात की। क्लब फैक्ट्री ऑनलाइन शापिंग साइट के ही कस्टमर केयर नंबर हैं। हालांकि उन नंबरों पर बात करने वाले कस्टमर केयर अधिकारियों का कहना है कि इस फ्राड से क्लब फैक्ट्री का कोई लेना-देना नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cheats from the school s official official through the club factory