ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएचसी की टीम ने अवैध क्लीनिक पर मारा छापा, डाक्टर हिरासत में

सीएचसी की टीम ने अवैध क्लीनिक पर मारा छापा, डाक्टर हिरासत में

पुलिस और खिरका सीएचसी डॉक्टर ने हाईवे किनारे चल रहे अवैध क्लीनिक में शनिवार को छापा मार दिया। पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया है। पूछताछ कर रही...

सीएचसी की टीम ने अवैध क्लीनिक पर मारा छापा, डाक्टर हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 03 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस और खिरका सीएचसी डॉक्टर ने हाईवे किनारे चल रहे अवैध क्लीनिक में शनिवार को छापा मार दिया। पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया है। पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सीएचसी प्रभारी की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर नहीं आई है। जिस कारण कार्रवाई लंबित है।
जानकारी के मुताबिक टोल के पास एक मंदिर के बगल में एक बिल्डिंग में बगैर नेम बोर्ड का अवैध क्लीनिक चल रहा था। किसी गोपनीय व्यक्ति की सूचना पर शनिवार को पुलिस और खिरका सीएचसी के डॉक्टर अर्जुन सिंह आदि ने छापामारी कार्रवाई करके डॉक्टर को हिरासत में लिया है। 100 से अधिक इंजेक्शन और अन्य दवाइयां, चूरन की पेटी और दस हजार रुपये बरामद किए गए है। डॉक्टर से पूछताछ चल रही है। थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया मंदिर के पास एक बिल्डिंग में डॉक्टर और उनके साथी मरीजों को देख रहे थे। हर शनिवार को गठिया, शुगर, घुटनों में दर्द आदि के मरीज देखे जाते हैं। डॉक्टर दिल्ली के हैं। उनके पास बीएमएस की डिग्री है। सही गलत के बारे में स्वास्थ्य विभाग बताएगा। शनिवार को छापामारी कार्रवाई के दौरान सौ से अधिक मरीज बिल्डिंग में मौजूद थे। सीएचसी प्रभारी और अन्य डॉक्टर की ओर से किसी तरह की कोई तैयारी नहीं आई है। इसलिए रिपोर्ट नहीं लिखी गई है। तहरीर आने पर कार्यवाही कर दी जाएगी। सीएचसी प्रभारी ने बताया जांच की जा रही है। हालांकि अवैध तरीके से मरीज देखने की बात सामने आई है। जल्द तहरीर देकर कार्रवाई कराई जाएगी।

फोटो संख्या 01, 02

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें