ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमीरगंज और दक्षिण जोन में चैंपियनशिप की होड़

मीरगंज और दक्षिण जोन में चैंपियनशिप की होड़

जिला स्तरीय स्कूल एथलेटिक प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने मेडल जीतने के लिए जोर लगाया। अभी भी मीरगंज और दक्षिण जोन के बीच चैंपियनशिप जीतने की होड़ लगी हुई है। मीरगंज और दक्षिण जोन में...

मीरगंज और दक्षिण जोन में चैंपियनशिप की होड़
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 15 Sep 2018 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला स्तरीय स्कूल एथलेटिक प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने मेडल जीतने के लिए जोर लगाया। अभी भी मीरगंज और दक्षिण जोन के बीच चैंपियनशिप जीतने की होड़ लगी हुई है।

शुक्रवार को स्टेडियम में सीनियर बालक वर्ग 400 मीटर दौड़ में दक्षिणी जोन के प्रदीप ने पहला और निजामुद्दीन ने दूसरा स्थान पाया। भाला फेंक में दक्षिण क्षेत्र के मोहम्मद शान पहले और मीरगंज के संजीव कुमार दूसरे स्थान पर रहे। ऊंची कूद में आंवला के राजवीर ने पहला और मीरगंज के शाहरुख ने दूसरा स्थान पाया।

चक्का फेंक में दक्षिण के तहसीन पहले और नवाबगंज के राजा कश्यप दूसरे स्थान पर रहे। त्रिकूद में मीरगंज के शाहरुख ने पहला और आंवला के राजवीर ने दूसरा स्थान पाया। सीनियर बालिका 400 मीटर दौड़ में उत्तरी जोन की नैना कपूर ने पहला और नवाबगंज की मधु कश्यप ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। भाला फेंक में मीरगंज की आशी खान पहले स्थान पर और फरीदपुर की शिवानी सिंह दूसरे स्थान पर रही।

ऊंची कूद में शिवानी ने पहला और दक्षिणी जोन की आकांक्षा ने दूसरा स्थान पाया। चक्का फेंक में दक्षिण जोन की मनीषा पहले और मीरगंज की अनु पाठक दूसरे स्थान पर रही। त्रिकूद में मीरगंज की दीक्षा पाराशरी ने उत्तरी जोन की चंद्रिका को हराया।जूनियर बालक में यह रहे विजेताजूनियर बालक 400 मीटर दौड़ में दक्षिण जोन के पीयूष प्रजापति पहले और पूर्वी जोन के अमित कुमार दूसरे स्थान पर रहे।

200 मीटर दौड़ में दक्षिणी जोन के आसिफ ने पहला और दक्षिण के पीयूष प्रजापति ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।भाला फेंक में दक्षिणी जोन के आरिफ ने पहला और आंवला के धीर सिंह ने दूसरा स्थान पाया। ऊंची कूद में मीरगंज के रियासत अली प्रथम और नवाबगंज के मुकेश द्वितीय स्थान पर रहे। चक्का फेंक में उत्तरी जोन के यूसुफ ने पहला और मीरगंज के इमरान खान ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। त्रिकूद में मीरगंज के आजम खान सब पर भारी पड़े। दूसरे स्थान पर दक्षिणी जोन के पुष्कर यादव रहे। सब जूनियर बालिका में भी जंगसब जूनियर बालिका लंबी कूद में मीरगंज की पलक पहले और उत्तरी जोन की अनुष्का दूसरे स्थान पर रही।

ऊंची कूद में मीरगंज की नाजिया ने पहला और मीरगंज की ही महरीन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। हैमर थ्रो में मीरगंज की संदीप कौर पहले और इसी जोन की काव्यांजलि ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।ज्यादा उम्र वाले किये गए बाहरशुक्रवार को कई ओवरऐज खिलाड़ी भी भाग लेने पहुंचे।

उनको जांच के बाद बाहर कर दिया गया। इसे लेकर कुछ देर माहौल भी गर्म रहा। डीआईओएस डॉ अचल कुमार मिश्र, आयोजन कॉलेज केडीईएम इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमार स्वामी, डॉ अवनीश यादव, डॉ सुभाष चंद्र मौर्या , डॉ रणविजय सिंह यादव, डॉ संदीप इंदवार, डॉ एसपी पांडे, डॉ सुरेश चंद्र तोमर आदि ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। डॉ नरेश सिंह, नईम अहमद, ललित कुमार शर्मा, त्रिलोक नाथ, उमाशंकर आदि का योगदान रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें